Sharing is caring!

आपने बॉलीवुड सितारों को लेकर कई सारी ख़बरें सुनी होंगी पर हाल ही में ऐश्वर्या रॉय को लेकर एक ऐसा बयान सामने आया है जिसने सबके होश उड़ा दिए है। इस खबर को सुनने के बाद यकीन करना मुश्किल है पर जो दावा किया जा रहा है उसे भी नजर अंदाज नहीं किया जा सकता।

आंध्रप्रदेश से ताल्लुक रखने वाले 29 साल के संगीथ कुमार का दावा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन उनकी मां हैं। बता दें कि साल 2007 में ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन के साथ शादी की थीं और अब इन दोनों की 6 साल की एक बेटी आराध्या भी हैं। लेकिन संगीथ कुमार का कहना है, “सेलिब्रिटी बनने से पहले ऐश्वर्या ने आईवीएफ टेक्निक के जरिए मुझे लंदन में जन्म दिया था। 3 से 27 साल तक मैं चोडावरम में रहा। शुरुआती दो साल तक मैं अपनी नानी वृंदा कृष्णराज राय की फैमिली के साथ रहा। पिछले साल ही मेरे नाना कृष्णराज राय का देहांत हुआ है। और मेरे मामा का नाम आदित्य राय है।

sangeet kumar and aishwarya

अगर आप नहीं जानते तो आपको बता दें आईवीएफ (IVF) एक ऐसी तकनीक है जिसके जरिए फीमेल के एग को मेल शुक्राणुओं के साथ फर्टिलाइज किया जाता है। इस शख्स ने एक और बड़ा बयान देते हुए दावा किया है की दो साल तक ऐश्वर्या राय बच्चन के माता-पिता (वृंदा राय और कृष्णाराज राय) ने उसका पालन-पोषण किया।

मीडिया से आगे इंटरैक्ट करते हुए संगीत कहते हैं, “मेरी मां ने साल 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की थी। अब वो उनसे अलग हो चुकी हैं और आजकल अकेले ही रह रही हैं। लेकिन अब मैं चाहता हूं कि वो मेंगलुरु आकर मेरे साथ रहने लगें। 27 साल से मैं अपनी फैमिली से दूर हूं और उन्हें बहुत मिस करता हूं। मैं चाहता हूं कि मुझे मां का नंबर जल्द से जल्द मिल जाए।”वहीं, संगीत यह भी कहते हैं, “सही जानकारी नहीं मिल पाने की वजह से मैं ऐश्वर्या तक नहीं पहुंच पा रहा था, नहीं तो मैं कब का उनके पास पहुंच जाता।अगर संगीत की बात पर यकीन किया जाए तो साल 1988 में ऐश्वर्या की उम्र महज 14 साल ही थी.

 

Sharing is caring!