Sharing is caring!

कुछ साल पहले ब्रिटेन की वॉरेन क्रिस्टल नामक महिला ने स्वीकार किया था कि वह 1000 से ज्यादा पुरुषों के साथ सेक्स कर चुकी है। एक महिला का इस तरह का बयान सबको हैरान करने वाला था.लेकिन अब बेनी जेम्स नामक एक युवक का कहना है कि उसने 400 से ज्यादा महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं, मगर अब वह सेक्स से पूरी तरह बोर हो चुका है.

इस दुनिया कुछ  ऐसे लोग पड़े हुए है जिन्होंने ऐसे ऐसे कारनामे किये है जिन्हें सुनकर आप के पैरो तले जमीन खिसक जायेगी! आज हम आपको एक ऐसी ही बात बताने जा रहे है जो आपने कभी नहीं सुनी होगी! कुछ साल पहले ब्रिटेन की वारेन क्रिस्टल नामक महिला ने यह स्वीकार किया था! कि वह १००० से ज्यादा पुरुषो के साथ सेक्स कर चुकी है! इस तरह एक महिला का बयान सुनकर हर कोई हैरान हो गया था! पूरी दुनिया में इस बात को लेकर चर्चा हुई थी! लेकिन आज एक युवक ने ऐसा बयान दिया है, जिसे सुनकर आप हैरान हो जायेगे। एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक 22 साल के बेनी ट्विटर के जरिए से युवतियों से दोस्‍ती करते थे। बेनी धीरे-धीरे इस दोस्‍ती को यौन संबंध बनाने तक ले जाते और सेक्‍स करने के बाद दोनों अलग हो जाते थे। बेनी ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि ज्‍यादा सेक्‍स करने से बोर हो गए हैं..

बेनी ने यह भी बताया कि शुरुवात में पहले पहले वह सेक्स करने के लिये उत्सुक रहता था,लेकिन अब जिंदगी बर्बाद हो गई है! इसी वजह से मै अपना घर नहीं बसा पा रहा हू! आपको हम जानकारी के लिये बता दे कि ट्विटर पर बेनी के लगभग ९० हजार फालोवर्स है! इतने फालोवर्स होने के कारण बेनी को युवतियां किसी सेलिब्रेटी से कम नहीं समझती है.बेनी ने ट्विटर पर ही कई महिलाओं के साथ अश्‍लील तस्‍वीरें भी शेयर कर रखी हैं।

Sharing is caring!