Sharing is caring!

भारत समेत जहां दुनिया के कई कोने में हाड़ कपाने वाली ठंड पड़ रही है। ऐसे में कई ऐसी जगहें हैं जहां बर्फ की चादर से पूरा इलाका ढक चुका है। दूर-दूर तक जहां देखों वहां सिर्फ बर्फ ही बर्फ है। आजकल सोशल मीडिया में एक शख्स का ‘बर्फ की नदी’ पर दौड़ता हुआ वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसे देखकर सब कोई हैरान है। लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे है। अमेरिका में जोरों की ठंड पड़ रही है। ऐसे में वहां सड़कों से लेकर नदियों तक बर्फ से जमीं पड़ी है।ऐसे में यूटाह का एक शख्स बर्फ के कारण जमीं नदी में स्केटिंग करता हुआ दिखाई दे रहा है। जिसका वीडियो वायरल हो गया है। दरअसल ये वीडियो अमेरिका के यूटाह के पाइनव्यू डैम में शूट किया गया है। ये डेम ठंड की वजह से बर्फ से जमा हुआ है। ये वीडियो क्लिप काफी डरावनी नजर आती है। स्केटर ने बर्फ में उतरने से पहले पूरी एहतियाद बरती है.
वहीं, इस वीडियो को बनाने वाले जस्टिन मैकफारलैंड ने बताया कि आप देख सकते हैं कि स्केटर ने लाइफ जैकेट पहनी है जो दो स्क्रू ड्राइवर से कंसी हुई है। अगर बर्फ की नदी में कुछ हलचल होती है तो लाइफ जैकेट अपना काम करना शुरू कर देगी। ये 4 इंच मोटी है। जो स्केटर को सही सलामत बचाने में सक्षम है.
इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक 3 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि फेसबुक पर 56 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है।
दूर-दूर तक जहां देखों वहां सिर्फ बर्फ ही बर्फ है। आजकल सोशल मीडिया में एक शख्स का ‘बर्फ की नदी’ पर दौड़ता हुआ वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसे देखकर सब कोई हैरान है। लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे है। अमेरिका में जोरों की ठंड पड़ रही है। ऐसे में वहां सड़कों से लेकर नदियों तक बर्फ से जमीं पड़ी है।ऐसे में यूटाह का एक शख्स बर्फ के कारण जमीं नदी में स्केटिंग करता हुआ दिखाई दे रहा है। जिसका वीडियो वायरल हो गया है।

Sharing is caring!