Sharing is caring!

आज हम आपको एक ऐसी घटना बताने जा रहे जिसमे गलती से अपनों को ही खून बह गया.

एक ताजा सर्वे के अनुसार दुनियां भर में सेल्फी की वजह से होने वाली मौते सबसे अधिक भारत में हुई हैं. इसी कड़ी में सेल्फी से हुई मौत का एक दिल दहला देने वाला मामला दिल्ली से आ रहा हैं. यहाँ एक 17 साल के लड़के ने अपने 23 साल के चचेरे भाई को उस समय गलती से गोली मार दी जब वो अपने पिता की बंदूक से फोटो खिचवा रहा था. आइए विस्तार से जाने क्या हैं पूरा मामला.

जानकारी के मुताबिक ये पूरी घटना साउथ दिल्ली के सरिता विहार की हैं. 23 वर्षीय मृतक प्रशांत चौहान दिल्ली के शहदरा में टीचर के पद पर कार्यरत था. वह बीते गुरुवार अपने रिश्तेदार के यहाँ मिलने आया था. तभी यहाँ उनके सेकण्ड फ्लोर के फ्लेट में करीब 5:30 शाम को ये अनहोनी घटित हो गई. गोली चलाने वाला 17 वर्षीय लड़का सरिता विहार के पास जसोला की एक स्कूल में 11वें क्लास का स्टूडेंट हैं. आरोपी के नाबालिग होने की वजह से उसका नाम नहीं बताया जा सकता हैं.

साउथ दिल्ली के DCP चिन्मय बिस्वाल के अनुसार 17 वर्षीय बालक के खिलाफ IPC की धारा 304 के तहत गैरइरादान हत्या का केस दर्ज किया गया हैं. फिलहाल आरोपी लड़का पुलिस की हिरासत में हैं. लड़के के पिता एक प्रॉपर्टी ब्रोकर हैं, जो अपने पास लाइसेंस पिस्तोल रखते हैं. पिस्तोल का लाइसेंस पिता के नाम होने की वजह से उनके खिलाफ भी आर्म एक्ट के तहत सेक्शन 30 चार्ज किया गया हैं.उधर DCP बिस्वाल का कहना हैं कि इस मामले में पिता की बन्दूक का लाइसेंस भी रद्द किया जाएगा. उन्होंने घर से बाहर होने के बावजूद गोलियों से लोड अपनी बंदूक को घर में छोड़ने की गलती की हैं. इस मामले में उनपर भी कारवाई होगी.

Sharing is caring!