Sharing is caring!

हैकिंग होना आम बात हो गयी है आये दिन किसी का भी अकाउंट हेक हो जाता है. हैकर्स बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन के किसी भी सोशल मीडिया अकाउंट को नहीं छोड़ रहे. हाल ही में ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट हैक करने के बाद अब शनिवार 10 फरवरी को पाकिस्तान समर्थक हैकर्स ने उनका ऑफिशिलय इंस्टाग्राम अकाउंट भी हैक कर एक रोचक पोस्ट कर सभी को सकते में डाल दिया. हैकर्स ने  एक फोटो को शेयर की जिसमें अमिताभ बच्चन इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू से मिल रहे हैं और पीछे से अभिषेक, अमिताभ को घूर रहे हैं।  इस फोटो के कैप्शन में लिख है- आई लव यू कैटरीना कैफ। इसके अलावा अभिषेक बच्चन के अकाउंट पर फिलिस्तीन का झंडा भी शेयर किया गया। इसके अलावा भी कई अलग-अलग तरह की फोटोज पोस्ट की हैं। हालांकि उनके अकाउंट को अब रिकवर कर लिया गया है और सारी तस्वीरें डिलीट कर दी गई हैं।

 अभिषेक बच्चन

बता दें कि इसके पहले भी कई बॉलीवुड सितारों के अकाउंट हैक किए जा चुके हैं। इसके पहले एक्टर अनुपम खेर और अभिनेत्री निमरत कौर का भी ट्विटर अकाउंट हैक हो चुका है। अनुपम खेर का अकाउंट जिस वक्त हैक हुआ वह विदेश में थे। अकाउंट हैक होने की जानकारी मिलते ही अनुपम ने खबर मीडिया को दी। अभिषेक बच्चन के इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के लिए अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

अभिषेक बच्चन की कवर फोटो पर एक मिसाइल बनी है, जिस पर सांकेतिक रूप से ‘अयिल्दिज टिम’ लिखा था। ट्विटर अकाउंट हैक होने की जानकारी खुद अभिषेक बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी थी। वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने ट्विटर को मदद के लिए शुक्रिया भी कहा.हालांकि उनके अकाउंट को अब रिकवर कर लिया गया है और सारी तस्वीरें डिलीट कर दी गई हैं.

 

Sharing is caring!