Sharing is caring!

अक्सर देखा जाता है कि फिल्मों और धारावाहिकों में साथ काम करते करते एक्टर और एक्ट्रेस एक दूसरे के करीब आ ही जाते हैं। हालांकि, ऐसा बहुत कम बार देखा जाता है जब किसी एक्टर और एक्ट्रेस का प्यार शादी या फिर आगे तक पहुंच पाता है। आज हम छोटे और बड़े पर्दे की एक ऐसी जोड़ी की बात कर रहे हैं, जो टीवी की दुनिया में देवर और भाभी हैं, लेकिन पिछले 14 सालों से लिव इन रिलेशन में रह रहे हैं। खबरों के मुताबिक इन दोनों को एक साथ एक सीरियल में काम करने के दौरान प्यार हो गया। इन दिनों इन दोनों की चर्चा हर जगह हो रही है। तो आइये आपको बताते हैं कि आखिर ये दोनों हैं कौन?

‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ कि गिनती आज भी छोटे पर्दे का सबसे मशहूर सीरियल में कि जाती है। हालांकि, इस सीरियल को आये कई साल हो गए फिर भी जिसने भी इसे देखा आज तक भूल न सका। आपने अगर इस सीरियल के बारे में न सुना हो तो आपको बता दें कि समय उस समय का सीरियल था जब टीवी की दुनिया में ज्यादा कुछ मौजूद नहीं था। यह सीरियल इतना पॉपुलर रहा कि इसके सभी एक्टर और एक्ट्रेस स्टॉर बन गए। यही वो सीरियल है जिसने एकता कपूर को टीवी की दुनिया में इतनी सफलता दिलाई है।

लेकिन, आज हम बात कर रहे हैं इस सीरियल में काम करने वाले संदीप बसवाना और अश्लेषा सावंत की। आपको बता दें कि इस सीरियल में संदीप ने साहिल वीरानी और अश्लेषा ने संदीप की भाभी तीशा गौतम विरानी का किरदान निभाया था। इस सीरियल में देवर भाभी के बीच बेहद प्यारा और खूबसूरत रिश्ता दिखाया गया था। लेकिन, आपको जानकर हैरानी होगी कि सीरियल में करने के दौरान संदीप और अश्लेषा एक दूसरे के करीब आ गए। ये दोनों पिछले 14 सालों से एक दुसरे के साथ प्यार में हैं।

लेकिन, अभी तक शादी नहीं की है और ना शादी करने का कोई प्लान है। खबर के मुताबिक, दोनों एक दूसरे के साथ पिछले 14 साल से लिव इन में रह रहें हैं।हाल ही में दिये गए एक इंटरव्यू में संदीप ने कहा था कि “मैंने कई रिश्तों को टूटते और जुड़ते हुए देखा है। एक दिन अश्लेषा मेरे घर आई थी उसके बाद वो कभी वापस ही नहीं गई। हम पिछले 14 सालों से लिव इन में रह रहे हैं।

Sharing is caring!