Sharing is caring!

बॉलीवुड की कुछ ऐसी अदाकारा हैं जिन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की, लेकिन आज वे बी टाउन की हॉट बेब्स बन गईं हैं। कुछ हसीनाएं ऐसी भी हैं जो भले ही फिल्मों में अब तक नहीं उतरीं लेकिन मॉडलिंग में अपना जलवा बिखेर रही हैं। कुछ ऐसी भी स्टार्स हैं जिन्होंने एड या फिल्म में छोटा सा रोल निभाया लेकिन आज बी टाउन की जानी मानी हीरोईन बन चुकी हैं। आइए, तस्वीरों में देखें बी टाउन की ऐसी ही हसीनाओं को जिन्होंने बचपन में भी अपने भोलेपन से सबका दिल जीत लिया था और आज अपनी हॉट और सेक्सी अदाओं से सबको लुभा रही हैं…

साल 1999 में आई फिल्म ‘संघर्ष’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.. इस फिल्म में अक्षय कुमार और प्रीति ज़िंटा मुख्य भूमिका में थें वहीं आशुतोष राणा ने खलनायक की भूमिका निभाई थी.. आज भी इस फिल्म की यादें लोगो के ज़ेहन में ताजा है पर इस फिल्म से जुड़ी एक बात कई लोगों को पता नहीं है.

दरअसल ये बच्ची और कोई नहीं बल्कि आज के समय की सबसे क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट हैं और आपको बता दें कि फिल्म ‘संघर्ष’ बतौर चाइल्ड एक्टर आलिया की डेब्यू फिल्म थी.

‘स्टुडेंट ऑफ द ईयर’ से बतौर लीड एक्ट्रेस करियर की शुरूआत की

संघर्ष फिल्म के बाद आलिया 2012 में करण जौहर की फिल्म ‘स्टुडेंट ऑफ द ईयर’ में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आई .. जिसमें लोगों ने उन्हे काफी पंसद किया था। आपको बता दें कि इस फिल्म के पहले आलिया का वजन काफी अधिक था, लेकिन स्टूडेंट ऑफ दी इयर के ग्लैमरस रोल के लिए, आलिया ने अपने वजन को कम किया.. तीन महीने के वर्क आउट प्लान के जरिए आलिया ने 16 किलो वजन कम किया था। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक आलिया भट्ट ने फिल्म “स्टूडेंट ऑफ़ दी ईयर” में मुख्य भूमिका निभाने के लिए ऑडिशन में 400 लड़कियों को पछाड़ कर अपनी जगह बनाई थी।

Sharing is caring!