Sharing is caring!

आज हम आपको बताने जायगे बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत अदाकारा के बारे में खा जाता है बॉलीवुड में चढ़ते सूरज को सलाम किया जाता है…कहा जाता है कि जिसे इस सलामी की लत या चाहत हो जाती है वो कुछ भी करने को तैयार हो जाता है. इस चक्कर में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होने प्लास्टिक सर्जरी करवाई, कुछ तो हैं जिनके लिए फायदेमंद रहा लेकिन कुछ के लिए चाल उलटी पड़ गई. अगर इसमें सिर्फ एक्ट्रेसेस के बारे में बात की जाए तो एक चीज उनके लिए सबसे ज्यादा मायने रखती है वो है उनके लुक्स.

बॉलीवुड में ख़ूबसूरती एक ऐसी चीज़ है जिसे पहले लोग देखते हैं फिर उसके बाद उसके टैलेंट को देखते है. बिग बॉस की कंटेस्टेंट रही मनीषा लम्बा करीब 5 साल से बॉलीवुड से गायब थी.एक्ट्रेस मिनिषा लांबा 33 साल की हो गई हैं. उनका जन्म 18 जनवरी 1985 को नई दिल्ली में हुआ था.मनीषा लांबा भी अच्छी खासी मासूम और भोली दिखती थीं लेकिन उन्हें  प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेना पड़ा. मनीषा ने 2005 में सुजीत सरकार की फिल्म ‘यहां’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. कहा जाता है कि फिल्मो में एंट्री के बाद मनीषा लम्बा ने नाक की प्लास्टिक सर्जरी कराई थी लेकिन उनका लुक अच्छा होने के बजाय बिगड़ गया.

मिनिषा लांबा जब अपनी नाक की सर्जरी करवाकर आईं तो उनके फैन्‍स यह देख हैरान हो गए. दुर्भाग्‍यवश वह इस सर्जरी से पहले ज्‍यादा अच्‍छी दिखती थीं. हालांकि, कभी खुद मिनिषा ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की. इस सर्जरी के बाद मनीषा लम्बा अभी  तक बड़े परदे पे नज़र नही आई.फिल्मो से काफी दिनों से दूर रहनेवाली मिनिषा अब चकाचौंध वाली लाइफ से काफी दूर हो गयी है.

 

 

 

 

Sharing is caring!