Sharing is caring!

यु तो हम रोज़ अजीब से अजीब घटना देखते है लेकिन ये ऐसी घटना है जिसे सुनकर आपको विश्वास नहीं होगा जी हाँ ये बात सच है हम आपको एक ऐसा हैरान करने वाला मामला बताने जा रहे हैं जिसे सुनाकर शायद आपको यकीन करना मुश्किल होगा।आपको बता दें कि दस दिन पहले मरी एक महिला के पेट से एक बच्चे ने जन्म लिया। जिस समय महिला को अंतिम संस्कार के लिए ले जा रहे कर्मचारी उस वक्त हैरान रह गए जब महिला का कफन खोला गया। उन्होंने देखा कि कफन में बंद महिला के शव से एक बच्चे ने जन्म लिया। इसे भगवान का ही करिश्मा कहा जा सकता है।

लोग इसे ईश्वर का चमत्कार मान रहे हैं। जी हां, बता दें कि ये खबर साउथ अफ्रीका की है। यहां एक हास्पिटल में एक 33 वर्षीय महिला की मौत दस दिन पहले मौत हुई थी। आपको बता दें कि यह महिला 9 माह की गर्भवती थी, जिसका महिला का नाम नॉमवेलिसो म्दोयी था.बताया जा रहा है कि यह  महिला 9 माह की गर्भवती थी। महिला का नाम नॉमवेलिसो म्दोयी था। खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक इस महिला के  पहले से पांच बच्चे थे.घटना स्थल पर मौजूद फुंडिले ने मीडिया को दिए बयान में बताया कि इस घटना को देखकर सब दंग रह गए। जिसके चलते पैदा हुए नवजात शीशु को देख ही नहीं पाए कि वो बच्चा लड़का था या लड़की.

शव दाह ग्रह के मालिक फुंडिले 20 साल से मुर्दों का अंतिम संस्कार करने का काम कर रहे हैं। लेकिन ऐसी घटना के बारे में उन्होंने पहले कभी नहीं सुना कि मरी हुई महिला ने जिंदा बच्चे को जन्‍म दिया हो। इसलिए वह डर के मारे शव के पास ही नहीं जा सके। ये घटना को जिसने भी सुना है वो सुनकर दांग रह गया है ऐसा चमत्कार दुनिया में पहली बार हुआ है.

Sharing is caring!