Sharing is caring!

बॉलीवुड के चाहिते अजय देवगन ने एक बड़ा खुलासा किया है.फिल्म ‘रेड’ रिलीज के लिए तैयार है। अजय खुद फिल्म का जगह-जगह प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म की कहानी पर बात करते हुए अपने कई अनुभव शेयर किए। अजय ने बताया, ‘1990 के दशक में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने मेरे घर में रेड डाली थी। उस वक्त मैं शूटिंग में बिजी होने के नाते घर पर नहीं था.

अजय देवगन ने कहा – वे बहुत चुप होते हैं और उनके बारे में कोई नहीं जानता। इस तरह के अधिकारी अपनी नौकरी करते रहते हैं और हम अन्य लोगों के बारे में बात करते हैं और वो लोग प्रसिद्ध हो जाते हैं।

अजय ने हाल ही में एक बातचीत के दौरान अपने करियर को लेकर भी काफी बात की। ‘फूल और कांटे’ फिल्म से शुरुआत करने वाले अजय देवगन की फिल्मों में एक्शन, कॉमेडी, रोमांस और ड्रामा देखने को मिलता है। फिल्म ‘दिलवाले’, ‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘कंपनी’, ‘ओंकारा’ और ‘युवा’ के साथ-साथ ‘गोलमाल’ और ‘सिंघम’ में उनके अभिनय को काफी सराहा गया है। फ‍िल्‍मों को लेकर चॉइस के बारे में अजय देवगन का कहना है कि वहह जो कुछ भी करते हैं, अपनी शर्तों पर करते हैं और ऐसा वह चाहते भी हैं।

ajay devgn shares experience of raid in his house

बता दें क‍ि उनकी फ‍िल्‍म ‘रेड’ मनी लॉन्ड्रिंग पर आधारित है। ‘रेड’ में अजय उत्तर प्रदेश के एक आयकर अधिकारी की भूमिका में हैं। कई शैलियों में काम करने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा – हर काम मुश्किल है। लोगों को हंसाना और वो आपके लिए महसूस करें, ये थोड़ा मुश्किल है, इसलिए यह कोई आसान बात नहीं है। एक अभिनेता होने के नाते आप शैली के बारे में कभी नहीं सोचते।

Sharing is caring!