Sharing is caring!

बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन को फिल्म इंडस्ट्री में काम करते लगभग 25 साल से भी ज्यादा हो चुके हैं उन्होंने अपनी फिल्मों के जरिये खूब अच्छा नाम कमाया हैं. लेकिन आज हम आपको अजय के बारे में नहीं बल्कि फिल्मी दुनिया के उनके बेटे यानी उत्सल सेठ के बारे में कुछ बताने जा रहे हैं. वत्सल सेठ ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2004 में फिल्म टार्जन द वंडर कार से की थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट आयशा टाकिया नजर आई थी। फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर औसतन व्यापार किया था। उसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आये लेकिन कुछ ख़ास दर्शकों को रिझा नहीं सके। उसके बाद उन्होंने छोटे पर्दे की ओर अपना रुख किया। वह छोटे [पर्दे के शो एक थी हसीना में नजर आये। इस शो में उनके अपोजिट संजीदा शेख दिखाई दी थी.

वत्सल सेठ ने अभिनेत्री इशिता दत्ता से एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी. शादी में दोनों के करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे. बॉलीवुड स्टार अजय देवगन, काजोल, बॉबी देओल के अलावा कई स्टार इस मौके पर नजर आए थे. मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की आने वाली फिल्म ‘फिरंगी’ में मुख्य भूमिका निभा रहीं इशि‍ता दत्ता ने एक्टर वत्सल सेठ के साथ गुपचुप शादी कर ली। दोनों ने मुंबई के जुहू में इस्कॉन मंदिर में शादी की।

वत्सल और इशिता ने लाइफ ओके के शो ‘रिश्तों का सौदागर-बाजीगर’ में एक साथ काम किया है। वत्सल सेठ इशिता से करीब 10 साल बड़े हैं। वत्सल सेठ ने अपने करियर की शुरुआत 2004 में फिल्म ‘टार्जन द वंडर कार’ से की थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट आयशा टाकिया थीं।

एक्ट्रेस इशिता दत्ता जो कि बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस इंडिया तनुश्री दत्ता की बहन हैं, उन्होंने एक्टर वत्सल सेठ से गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी. यह शादी मुंबई के इस्कॉन मंदिर में हुई जहां कुछ खास मेहमान और फिल्म इंडस्ट्री के करीबी लोग शामिल हुए थे. हालांकि यहां इशिता की बहन तनुश्री दत्ता नजर नहीं आईं.

ajay devgan son married to this actress

Sharing is caring!