Sharing is caring!

ऐसी खबर  कम ही देखने को मिलती  है. अमेरिका के लुइजियाना शहर में एक कपल ने एक कैब ड्राइवर को लूटने के लिए अनोखा रास्ता अपनाया. गर्लफ्रेंड ने ड्राइवर का ध्यान बंटाने के लिए अपने कपड़े उतार दिए.इस लड़की के साथी ने चाकू दिखाकर कैब ड्राइवर को धमकाने की कोशिश की. इन दोनों को पुलिस ने कैब ड्राइवर को लूटने की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

कैब ड्राइवर ने बाद में मीडिया को बताया कि, एंथनी केनेडी नाम का एक लड़का और रायना फिलिस नाम की उसकी गर्लफ्रेंड ने उसे लूटने की कोशिश की। ड्राइवर के मुताबिक, रायना ने उसका कैब बुक किया और जब वह उसे लेने के लिए पहुंचा तो उसने उसके सामने अपने सारे कपड़े उतार दिए। ड्राइवर ने बताया कि लड़की ऐसा क्यों कर रही है पहले तो वह समझ ही नहीं पाया। देखते ही देखते वह उसका गला भी चूमने लगी। इससे पहले की ड्राइवर कुछ समझ पाता वह एक बड़ी साजिश का शिकार हो चुका था।इतना ही नहीं, जब रायना ने उसे छोड़ा तो उसका साथी एंथनी चाकू लेकर सामने आ गया। उसने चाकू दिखाकर कैब ड्राइवर को धमकाने की कोशिश की। एंथनी ने ड्राइवर से सारे पैसे देने को कहा और जब ड्राइवर ने मना किया तो उसके साथ मारपीट भी की। हालांकि, किसी तरह ड्राइवर वहां से भागने में सफल रहा।

पुलिस  टिम वॉकर ने बताया है कि आरोपियों में लड़के का नाम एंथनी केनेडी है और उसकी उम्र 24 साल है और लड़की का नाम रायना फिलिस है और उसकी उम्र 22 साल है. इन दोनों को शनिवार को गिरफ्तार किया गया है.लुटने से बचे ड्राइवर ने पुलिस अधिकारियों के सामने बयान दिया है कि जब कैब बुक हुई तो उन्हें रायना का फोन आया. ड्राइवर ने बताया कि जब वह मौके पर पहुंचे तो रायना ने टैक्सी का आगे का दरवाजा खोला.

बताया जा रहा कि अभी हाल ही में अमेरिका में ऐसी ही एक और घटना हुई थी। जिसमें एक लड़की ने कैब ड्राइवर से सारे पैसे चुरा लिये थे। हालांकि, लड़की ने अपनी गलती मानते हुए बाद में सोशल मीडिया पर अपनी चोरी का खुलासा भी कर दिया था।

Sharing is caring!