Sharing is caring!

महानायक अमिताभ बच्चन की दमदार एक्टिंग का दीवाना हर कोई है. . उनकी हर एक फिल्मों का इन्तजार फैन्स को बड़ी ही बेसब्री से रहता है.लेकिन एक ऐसा भी दौर था जब वो बॉलीवुड में इतने फेमस नहीं थे. ‘शहंशाह’ की रिलीज के तीन दशक बाद मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कहा है कि उनकी विश्वसनीयता पर उठे सवालों के कारण उस समय इस फिल्म की रिलीज मुश्किल में आ गई थी.

Amitabh Bachchan ने 30 साल बाद खोला राज, बोले- 'शहंशाह' रिलीज की उम्मीद कम थी

अमिताभ बच्चन ने रविवार रात ट्विटर पर लिखा, “‘शहंशाह’ के 30 साल. शानदार समय..एक समय था जब फिल्म की रिलीज की उम्मीद बहुत कम थी क्योंकि मेरी विश्वसनीयता पर सवाल खड़े किए जा रहे थे. लेकिन देश के लोग बेहतर जानते थे और फिल्म ने बंपर ओपनिंग और सफलता हासिल की. धन्यवाद.”ट्वीट से साफ है कि फिल्म को रिलीज नहीं किया जा रहा था। ये एक ऐसा दौर था जब इंडस्ट्री में अमिताभ की पोजिशन अच्छी नहीं थी। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही थीं। उसी दौरान जब शहंशाह रिलीज हुई तो फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई और अमिताभ इस फिल्म के जरिए दर्शकों के चहेते स्टार बन गए। अमिताभ को इस फिल्म के बाद फिल्म इंडस्ट्री का शहंशाह भी कहा जाने लगा।

टीनू आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म ‘शहंशाह’ में मीनाक्षी शेषाद्रि और अमरीश पुरी भी थे. इस फिल्म की पटकथा अमिताभ की पत्नी जया बच्चन ने लिखी थी.वैसे अभी कुछ दिनों पहले बिग बी को ख़राब हेल्थ के चलते हॉस्पिटल आना पड़ा था. जहां उन्होंने दिल को छू देने वाली कविता लिखी थी. जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था.

वह बहुत जल्द एक्टर ऋषि कपूर के साथ फिल्म 102 नॉट आउट में नजर आने वाले हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म में अमिताभ ऋषि कपूर के पिता के किरदार में दिखाई देंगे।

Sharing is caring!