Sharing is caring!

अरिजीत सिंह का नाम तो सभी ने सुना होगा हम लोग उनके गाने सुनके रो देते है असल जिंदगी में वो बहुत दयालु है अर्जित सिंह के गाने लोगों के दिलो दिमाग पर खूब छा रहे है. उनके गया हर अगन लगभग सुपरहिट होता है. ऐसा कहा जाता है कि अरिजीत सिंह ने बॉलीवुड की म्यूजिक इंडस्ट्री में अपना एक ऐसी पहचान बनाई है जो कभी किशोर कुमार जैसे सिंगर की हुआ करती थी.  आशिकी 2 के गाने ने उन्हें एक अलग ही श्रेणी में ला कर खड़ा कर दिया. उनके फेमस गाने ‘तुम ही हो’ ने रातों रात स्टार बना दिया. उनके बारे में एक विशेष बात ये है कि मल्टी टास्किंग है वो सिंगिंग के साथ साथ बैडमिंटन प्लेयर, राइटर, मूवी फ्रीक और डॉक्युमेंट्री मेकर भी हैं.

अरिजीत की जिंदगी का एक और पहलू भी है जिससे ज्यादातर लोग अंजान हैं। ये पहलू है अरिजीत सिंह की पत्नी का जिनके बारे में बहुत कम लोगों को पता है।

अरिजीत के बारे में कहा जाट अहि वो एक बेहद सच्चे व्यक्ति है. आज हम आप को अर्जित के निजी जीवन एके बारे में बताएँगे. अरिजीत अपनी पत्नी को लेकर कई तरह की बातें बताते है. वह अक्सर अपनी पत्नी के प्रति अपना प्यार व्यक्त करते हैं और इस बारे में बात करते हैं कि उनकी पत्नी दुनिया की सबसे अच्छी पत्नी है. अब बात पत्नी की है तो आप को बता दें कि अरिजित ने दो शादियां की है. अरिजीत सिंह की पत्नी का नाम कोयल है.

अरिजीत सिंह का जन्म 25 अप्रैल 1987 को पंजाब के मुर्शिदाबाद जिले के जिगंज में हुआ था। उनके पिता पंजाबी और मां बंगाली है। अरिजीत को हमेशा अपनी दादी, मौसी और यहां तक कि भारतीय शास्त्रीय गायकों से ट्रेनिग मिली है, जिसके बाद उनका झुकाव संगीत की ओर हुआ। अरिजित सिंह हमेशा अपनी पहली शादी की बात पर खामोश हो जाते हैं। यही वजह है कि ज्यादातर लोगों को उनकी पहली शादी के टुटने की असल वजह मालूम नही है। फिलहाल अरिजीत सिंह की पत्नी का नाम कोयल रॉय है.

 

Sharing is caring!