Sharing is caring!

हर घर में कुछ ना कुछ विवाद होते रहते हैं। घर के सदस्यों में किसी ना किसी बात को लेकर कभी-कभी तकरार भी हो जाती है। लेकिन बिग बॉस के घर में बिना विवाद के काम ही नहीं चलता है। यहाँ के सदस्य खोज-खोजकर विवाद करते हैं। इस घर में रहने वाले लोग चाहते हैं कि विवाद हो और बढे। जो हाँ हम बात कर रहे हैं सबसे विवादित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस-11 की। इस हप्ते घर में प्रतिभागियों के परिवार वालों ने आकर उन्हें सरप्राइज दिया।

इसी दौरान अर्शी खान ने शिल्पा शिंदे की मम्मी का अपमान कर दिया। इस बात को सभी लोगों ने देखा। अर्शी की यह हरकत देखकर सलमान खान गुस्सा हो गए। उन्होंने वीकेंड वॉर में अर्शी की इस हरकत के लिए उन्हें डांटा। लेकिन खान समझने की बजाय सलमान खान से ही भीड़ गयी। सलमान ने जब अर्शी से कहा कि शिल्पा की मम्मी के लिए उनका रवैया अच्छा नहीं था तो अर्शी समझने की बजाय उनसे उलझ पड़ीं।

यहाँ तक की अर्शी ने सलमान पर यह आरोप भी लगा दिया कि वह शिल्पा की गलती कभी नहीं देखते हैं। शनिवार को प्रसारित होने वाले शो के प्रोमो में सलमान यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि, अब तो चुप हो जाओ वाहियात औरत। इसके जवाब में अर्शी कहती हैं कि मुझे लगता है कि आप शिल्पा की बात नहीं देख पाते हैं। इसके बाद सलमान विकास को गुस्से से कहते हैं कि विकास मुबारक हो, यह आपके कैप्टन की पसंद है।

जानकारी के लिए आपको पहले ही बता दें कि शनिवार को प्रसारित होने वाले शो में गेस्ट पैनलिस्ट के रूप में कारण पटेल और करिश्मा तन्ना घर में आने वाले हैं। हिना खान की आलोचना करने वाले कारण ने उन्हें यहान भी जमकर खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने हिना को कहा कि जो आपका टाकिया कलम हो गया है कि, मैंने कब कहा, उसे बाहर 130 करोड़ लोग देख रहे हैं और हमें बातें याद रहती हैं। झलकियों से पता चलता है कि आज प्रसारित होने वाला शो मजेदार होने वाला है।

Sharing is caring!