Sharing is caring!

बिहार-झारखंड के बहुचर्चित चारा घोटाला मामले में आज फिर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पेशी हुई है. उन्हें दुमका, चाइबासा और डोरंडा मामले में पेश किया गया. इस बात की संभावना जताई जा रही है कि चाइबासा कोषागार से अवैध निकासी मामले में आज सुनवाई पूरी हो सकती है.लालू यादव के साथ आरके राणा और जगदीश प्रसाद की भी पेशी हुई. पेशी के लिए लालू यादव को होटवार जेल से कोर्ट लाया गया. चारा घोटाला मामले में अभी सिर्फ एक मामला पर फैसला आया है और चार लंबित हैं.

चारा घोटाला के आरोपी लालू यादव इस समय जेल की सजा काट रहे हैं. जबसे मोदी की सरकार बनी है तबसे बड़े-बड़े नेता और आधिकारी भ्रष्टाचार फैलाने से पहले सौ बार सोच रहे हैं.लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे लालू यादव की नहीं बल्कि उनकी 7 खूबसूरत बेटियों के बारे में बात करने जा रहे हैं. जी हां, आपने सही पढ़ा. लालू यादव की कुल 7 बेटियां हैं. तो चलिए शुरुवात करते हैं बड़ी बेटी से जिनका नाम है मीसा भारती।

ईडी के निशाने और आरोपों में घिरी मीसा भारती लालू यादव की बड़ी बेटी हैं. आजकल उन पर ईडी ने शिकंजा कसा हुआ है. मीसा भारती दिखने में बहुत खूबसूरत हैं. मीसा सातों बहनों में सबसे ज्यादा पढ़ी-लिखी हैं. MBBS में उन्होंने टॉप किया था. फिलहाल मीसा शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चे भी हैं.

लालू यादव की दूसरी बेटी का नाम रोहिणी आचार्य है

लालू यादव की तीसरी बेटी का नाम चंदा यादव है

लालू यादव की पांचवी बेटी का नाम हेमा यादव है.

लालू यादव की छठी बेटी अनुष्का राव भी बहुत सुंदर दिखती हैं. बाकी बहनों की तरह अनुष्का की भी शादी हो चुकी है. अनुष्का की शादी हरियाणा के कांग्रेस लीडर अजय सिंह के बेटे चिरंजीव राव के साथ हुई है.

राजलक्ष्मी लालू यादव की सबसे छोटी बेटी हैं. राजलक्ष्मी की शादी मुलायम सिंह यादव के पोते और मैनपुरी से सांसद तेज़ प्रताप से हुई है. हाल ही में दोनों की शादी काफी चर्चा में थी.

 

 

 

 

Sharing is caring!