Sharing is caring!

कभी चोर भी सच्चे हो सकते हैं’ ऐसा कहीं सुना आपने? आज हम आपको एक ऐसे ही चोर की कहानी बताने जा रहे हैं जिसने चोरी की गई बाइक को उसके मालिक को लौटाया, वो भी एक इमोशनल लेटर के साथ। दरअसल, एक चोर ने बाइक चुराने के बाद तीसरे दिन बाइक को उसके मालिक को वापस कर दिया और उसने बाइक के साथ एक ऐसा लेटर लिखा जो इन दिनों सुर्खियों में है। मामला हरियाणा के फतेहाबाद का है, जहां के शमशान घाट के बाहर से बिते शुक्रवार को एक बाइक चोरी हो गई थी। बाइक के मालिक ने इस बारे में पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा दी थी। लेकिन, बाइक चोरी के 3 दिन बाद वह चौंक गया जब उसने अपनी बाइक को वापस उसी जगह पर खड़ी देखा। बाइक के ऊपर एक लेटर चिपका मिला जिसपर बाइक ले जाने वाले व्यक्ति ने खुद को बाइक चोर ना बताते हुए एक मजबुर पिता बताया था।

29 दिसंबर को फतेहाबाद शहर में शमशान घाट के बाहर से अज्ञात व्यक्ति एक बाइक उठाकर ले गया था। बाइक चोरी की ये सारी वारदात शमशान घाट के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। इसके बाद ये सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। इस सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि शमशान घाट के बाहर एक बाइक पर दो युवक आते हैं और कुछ देर तक बाइक के आसपास खड़े होकर आपस में बात करते हैं। इसके बाद अचानक से एक युवक बाइक लेकर चलते बनता है और दूसरा युवक अपनी बाइक लेकर उसके पीछे निकल जाता है.

लेटर में लिखा था – “आदरणीय भाई साहब, मैने आपकी बाइक चोरी की थी। अब मैं आपकी बाइक वापस कर रहा हूँ। मुझे बाइक की एक दिन की ही जरूरत थी। मैं फतेहाबाद का ही रहने वाला हूं और ये गंदा काम पहली बार ही किया। मेरी कोई मजबूरी थी, प्लीज मुझपर कोई कार्रवाई ना करो। मैं एक मजबूर बाप हूं। मैं जल्द ही बाइक की टंकी और इसके कागजात आपके घर आकर दे जाऊंगा। तभ मैं अपनी मजबूरी भी बताऊंगा।

 

Sharing is caring!