Sharing is caring!

बॉलीवुड फिल्म ‘तमंचे’ के एक्टर निखिल द्विवेदी के पिता का निधन हो गया है. उनके पिता का अंतिम संस्कार मंगलवार को किया गया. जिसमें फ़िल्मी जगत से कई सेलेब्स शामिल होने पहुंचे. निखिल के पिता की अंतिम यात्रा में बॉलीवुड स्टार्स शाहरुख खान और अभिषेक बच्चन भी पहुंचे. शाहरुख़ ने निखिल को गले लगाकर उन्हें सांत्वना दी.

शाहरुख़ खान के अलावा अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा अग्निहोत्री, बंटी वालिया, अली मोरानी, प्रोड्यूसर अश्विन वर्दे सहित अन्य सेलेब्स भी दिखाई दिए. निखिल के पिता एक बैंकर थे. इस दौरान उन्होंने कई शहरों में नौकरी की और आख़िरकार मुंबई में आकर बस गए थे.

निखिल द्विवेदी ने बॉलीवुड में फिल्म ‘माय नेम इज एंथोनी गोन्जाल्वेज’ (2008) से डेब्यू किया था. जिसके बाद उन्होंने ‘रावण’ (2010), ‘शोर इन द सिटी’ (2011), ‘हेट स्टोरी’ (2012) जैसी फिल्मों में काम किया है.

निखिल के साथ खड़े बॉलीवुड सेलेब्स.शाहरुख़ खान ने निखिल को गले लगाकर सांत्वना दी.अली मोरानी भी निखिल के पिता को श्रधांजलि देने पहुंचे.फिल्म प्रोड्यूसर अश्विन वर्दे भी अंतिम यात्रा में पहुंचे.वहीं सलमान खान की बहन अलविरा अग्निहोत्री अपने पति अतुल अग्निहोत्री के साथ पहुंची.इस दौरान शाहरुख़ और अभिषेक एक दूसरे से मिलते हुए.

फिल्म ‘तमंचे’ के एक्टर निखिल द्विवेदी के पिता का निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार मंगलवार को किया गया। इस अवसर पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए। निखिल के पिता की अंतिम यात्रा में शाहरुख खान और अभिषेक बच्चन भी पहुंचे। इस दौरान शाहरुख ने निखिल को गले लगाया और उन्हें सांत्वना दी। इनके अलावा अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा अग्निहोत्री, बंटी वालिया, अली मोरानी, प्रोड्यूसर अश्विन वर्दे सहित अन्य सेलेब्स नजर आए। बता दें कि निखिल के पिता बैंकर थे। बैंकर की नौकरी के दौरान उन्होंने कई शहरों में जॉब की। आखिर में वे मुंबई आकर सेटल हो गए।

बता दें कि निखिल के पिता आखिर किस वजह से हुई इस बारे में अभी कुछ भी खुलासा नहीं है। खबरों की माने तो उनके पिता कुछ समय से बीमार चल रहे थे। इस मौके प्रोड्यूसर अश्विन भी यहां निखिल के पिता को श्रद्धांजलि देने पहुंचे।

Sharing is caring!