Sharing is caring!

तस्वीरें लीक हो गई हैं। और सच कहा जाए तो इन तस्वीरों को देखकर काफी निराशा हुई है। ऋतिक में ना वह प्रोफेसर वाली बात नजर आ रही है.. ना ही आम आदमियों वाला लुक. ऋतिक रोशन इन दिनों जोर-शोर से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सुपर 30’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म के लिए उनकी मेहनत तो आप उनके लेटेस्ट लुक में देख ही चुके हैं। लेकिन अब फिल्म के सेट से उनकी जो लेटेस्ट फोटोज सामने आई हैं। उन्हें देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे और शायद ऋतिक को पहचान भी न पाए।

शूटिंग शुरु

नीली टीशर्ट, ग्रे पैंट और एक बैग टांगे ऋतिक रोशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. ऐसा लग रहा है मानो ऋतिक पूरी सुधबुध खोकर फिल्म में अपना 100% देने में जुटे हैं. बता दें कि फिल्म की शूटिंग फिलहाल लखनऊ में हो रही है. बिहार के रहने वाले प्रोफेसर आनंद पर बन रही इस फिल्म में ऋतिक लीड रोल यानी ‘आनंद सर’ के किरदार में नजर आने वाले हैं.सोचने वाली बात है कि ऋतिक ने बिहारी ब्वॉय का लुक तो अपना लिया है, लेकिन क्या वो वह अपनी भाषा और अंदाज में इस तरह का बदलाव ला पाएंगे। वैसे भी जब इस फिल्म के लिए ऋतिक का नाम सामने आया था तो कई लोगों ने सवाल खड़े किए थे। क्योंकि अभी तक ‘हीरो’ वाली इमेज वाले ऋतिक अभी तक इस तरह के कैरेक्टर वाले रोल में नजर नहीं आए हैं। ऐसे में ऋतिक के लिए ये दुगनी चुनौती है।

मृणाल के साथ ऋतिक

सुपर 30 बॉयोपिक

सूत्रों के अनुसार, फिल्म की शूटिंग गंगा किनारे शुरु हुई.. जिसके बाद ऋतिक और मृणाल ने रामनगर फोर्ट में शूट किया.. रामनगर फोर्ट के एक हिस्से को ही कोचिंग सेंटर बनाया गया है।

कब होगी रिलीज

फिल्म पहले नवंबर 2018 रिलीज होने वाली थी.. लेकिन अब 25 जनवरी 2019 तक टल चुकी है।

Sharing is caring!