Sharing is caring!

आज हम आपके बताने जा रहे है जो आपको भी जीवन में कुछ करने के लिए प्रेरित करेगा। इस लड़की ने अपने दृण संकल्प की वजह से वो कर दिखाया जिसके वजह से आज ये सोशल मीडिया पर सनसनी बनी हुई है। ये ही नहीं बल्कि हो लड़का इन्हे इनके शारीरिक संरचना की वजह से छोड़ चूका था वो फिर से इनके आगे पीछे घूमने लगा है। चलिए जानते है लंदन में रहने वाली सियान रयान के जिंदगी की यह कहानी-लंदन की रहने वाली 32 साल की सियान रयान  की जिंदगी उस वक्त बदल गई जब मोटापे के कारण उनके ब्वॉयफ्रेंड ने उन्हें छोड़ दिया. इस हादसे के बाद पहले तो वह बहुत दुखी हुईं, लेकिन कुछ महीनों में उन्होंने ऐसा बदलाव किया कि देखकर सब आश्चर्यचकित हो गए.

सियां बताते हुए कहा की पिछले कुछ सालो से हम लोग रिलेशन में थे और और साल 2015 में हम ‘ब्रिटैन ‘ गए थे और वह मेरे बॉयफ्रेड्न ने मेरे मोटापे को लेकर मेरा बहुत मजाक उड़ाया था और मुझसे ब्रेकअप करलिया था ।इस घटन के बाद में पूरी तरह से टूट गयी थी और रात दिन आँखों से आंसू ही निकलते हैं थे फिर एक दिन मेने ये डिसाइड किया की अब में अपने आप को पूरी तरह से बदल लुंगी ।

एक वक़्त इनका वजन 120 किलो के पार चल गया था। मोटापे के कारण उनके बॉयफ्रेंड ने भी उन्हें छोड़ दिया था। इस हादसे के बाद पहले तो वह बहुत दुखी हुईंबाईट साल वो दोनों ‘ब्रिटैन’ किसी समारोह में हिस्सा लेने गए जहाँ उनके बॉयफ्रेड्न ने उनके मोटापे को लेकर उनका बहुत मजाक उड़ाया था। इतना ही नहीं ऐसा करने से मना करने पर उसने सियान से ब्रेकउप कर लिया। पर आज सियान के वेट कम करने के बाद वो अपनी गलती मान रहा है और दुबारा रिश्ता शुरू करने को कह रहा है।

Sharing is caring!