Sharing is caring!

बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती इन दिनों खासी चर्चा में हैं। एक तरफ जहां उनके बॉलीवुड डेब्यू की बात हो रही है, वहीं दूसरी तरफ उनको लेकर एक चौंकाने वाली बात सामने आई है।ये बात तो सभी जानते हैं कि दिशानी को मिथुन ने गोद लिया था, लेकिन ये बात बहुत कम लोगों को पता है कि उसके असली मां-बाप ने उसे कूड़े के ढेर में छोड़ दिया था। इस बात की जानकारी जब मिथुन चक्रवर्ती को लगी तो उन्होंने उसे गोद लेने की ख्वाहिश जाहिर की और उसे अपने घर ले आए।

बच्ची की परवरिश में मिथुन की बीवी योगिता बाली ने पूरा साथ दिया और कोई कमी नहीं रखी। मिथुन चक्रवर्ती के तीन बेटे महाक्षय, ऊष्मे, नमाशी चक्रवर्ती हैं।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं दिशानी

मिथुन की पत्नी योगिता बाली ने भी उनका पूरा साथ दिया और दोनों नन्ही सी दिशानी को घर ले आए।इसके साथ ही दोनों ने दिशानी की परवरिश में भी कोई कमी नहीं रखी। दोनों ने दिशानी को अपने बच्चों की तरह पाला और पढ़ाया। आज वही लड़की दिशानी बड़ी हो गई है और काफी स्टाइलिश और हॉट हो गई हैं।

हाल ही में आयी ख़बर के मुताबिक दिशानी जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करेंगी.हाल ही में आयी ख़बर के मुताबिक दिशानी जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करेंगी.जानकारी के लिए बता दें कि दिशानी न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से एक्टिंग का कोर्स  कर रही हैं.दिशानी को सोशल मीडिया पर अपने हॉट और ग्लैमरस लुक के लिए काफी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। इन फोटोज को देखकर हर कोई इनका दीवना हो जाएगा और सिर्फ यही बात कहेगा कि इनको बॉलीवुड में जरूर कदम रखना चाहिए।

बता दें कि सालों पहले मिथुन ने एक स्थानीय अखबार में खबर पढ़ी कि एक बच्ची कूड़े के ढेर में पड़ी थी, जिसे रोता देख कई लोग गुजरे लेकिन उसे कोई उठाने के लिए कोई तैयार नहीं था। लेकिन, एक व्यक्ति बच्ची को रोता देख अपने घर ले गया। खबर पढ़ने के बाद मिथुन ने तुरंत उससे संपर्क किया और बच्ची को गोद लेने की इच्छा जताई.

 

Sharing is caring!