Sharing is caring!

दुनिया में आपको बहुत सारे ऐसे लोग मिल जाएंगे जिनका चेहरा एक दूसरे से मिलता है. आपने भी किसी ऐसे व्यक्ति को ज़रूर देखा होगा जिसका चेहरा आपके किसी करीबी या दोस्त से मिलता हो. विज्ञान का भी यही कहना है कि दुनिया में एक इंसान जैसे दिखने वाले कई लोग मौजूद हो सकते हैं.

अगर आपको इस बात पर यकीन नहीं है तो आज हम आपको कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाएंगे जिसे देखने के बाद आपको भी इस बात पर यकीन हो जायेगा. पाकिस्तान के पास तो वैसे एक से बढ़कर एक खूबसूरत अदाकारा हैं पर कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिनकी शक्ल बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियों से हूबहू मिलती है.

इन पाकिस्तानी अभिनेत्रियों के नैन-नक्श देखकर एक बार को तो आप भी ज़रूर धोखा खा जाएंगे. आप भी कहेंगे कि भला दो लोगों के बीच इतनी सिमिलरिटी कैसे हो सकती है! लेकिन इस बात पर आप तब यकीन करेंगे जब आप खुद इन तस्वीरों को अपनी आंखों से देखेंगे.

तो चलिए आज हम दिखाते है पाकिस्तान की कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस को जिनकी शक्ल बॉलीवुड अभिनेत्रियों से मिलती है.

अनुष्का शर्मा

लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का. अनुष्का शर्मा के नैन-नक्श पाकिस्तानी एक्ट्रेस सनम बलोच से काफी हद तक मिलते-जुलते हैं. आप खुद देखिये दोनों की यह तस्वीर. तस्वीर देखकर आप खुद भी यही कहेंगे.

सोनाक्षी सिन्हा

दूसरे नंबर पर हैं बॉलीवुड की दबंग गर्ल यानी कि सोनाक्षी सिन्हा. सोनाक्षी सिन्हा जैसी दिखने वाली एक एक्ट्रेस पाकिस्तान में भी मौजूद हैं. पाकिस्तानी एक्ट्रेस जावेरिया अब्बासी की शक्ल सोनाक्षी सिन्हा से काफी मिलती है. बॉलीवुड में सोनाक्षी को रीना रॉय की हमशक्ल कहा जाता है. आप भी देखिये सोनाक्षी और जावेरिया की यह तस्वीर.

कंगना रनौत

बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत जैसी दिखने वाली भी एक एक्ट्रेस पाकिस्तान के पास मौजूद है. इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस का नाम सर्वात गिलानी है. कंगना का चेहरा सर्वात से काफी मिलता है. सिर्फ चेहरा नहीं बल्कि दोनों के हेयरस्टाइल भी एक जैसे हैं. दोनों के बीच फर्क कर पाना बहुत मुश्किल है. आप खुद देखिये कंगना और सर्वात की ये फोटो.

आलिया भट्ट

बॉलीवुड की सबसे चुलबुली और यंग एक्ट्रेस आलिया भट्ट हैं. आलिया भट्ट की मासूमियत देखते ही बनती है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि पाकिस्तान में भी एक ऐसी एक्ट्रेस मौजूद हैं जिनकी शक्ल हूबहू आलिया भट्ट से मिलती है. दरअसल, हम पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली की बात कर रहे हैं जो दिखने में बिलकुल आलिया भट्ट की तरह हैं.

 

Sharing is caring!