Sharing is caring!

क्राइम पेट्रोल’ को 8 साल तक होस्ट करने के बाद अनूप सोनी ने इस शो को अलविदा कहने का फैसला ले लिया है. फिलहाल वो नोटिस पीरियड सर्व कर रहे हैं.

अनूप ने टाइम्स ऑफ इंडिया को यह न्यूज कंफर्म करते हुए कहा- ‘हां, मैं क्राइम पेट्रोल छोड़ रहा हूं. 8 साल बहुत लंबा समय होता है और यह जर्नी बहुत खूबसूरत रही. हालांकि मैं एक्टिंग को मिस करता हूं.  मैं पहले एक्टर हूं. मैंने पिछले 5 सालों से एक्टिंग नहीं की. मैं फिल्में और शो करने की सोच रहा हूं.

अनूप सोनी

उन्होंने कहा ‘ आठ साल का समय बहुत होता है और ये बड़ा ही अच्छा सफ़र रहा है। लंबे समय तक एक जैसा काम कर उसकी आदत नहीं डालना चाहता। क्राइम पेट्रोल हमेशा ही मेरी ज़िंदगी का अहम् हिस्सा रहेगा।क्राइम पेट्रोल का ये चौथा सीज़न चल रहा है और इसे टीवी के क्राइम शोज़ में काफ़ी अच्छी टीआरपी मिलती रही है। अनूप की जगह अब शो को कौन होस्ट करेगा, इसकी जानकारी अब तक नहीं मिल सकी है। याद हो कि हाल ही में एक और क्राइम शो ‘सावधान इंडिया’ को रातो रात बंद करने की ख़बर आई थी। शो के दिखाए जाने के तरीके के चलते कई तरह की शिकायतें आई थी जिसके उसे बंद करने का फैसला करना पड़ा। मैं एक्टर के तौर पर अपने रोल्स के साथ एक्सपेरिमेंट करना चाहता हूं.

अनूप ने ‘बालिका वधू’, ‘शांति’, ‘कहानी घर-घर की’ में काम किया है. वो Alt Balaji के ‘द टेस्ट केस’ में भी दिखाई दिए थे.

जब अनूप सोनी से यह पूछा गया  कि उन्हें शो में न देखकर दर्शकों को कितनी निराशा होगी? तो उन्होंने कहा, ‘मुझे पता है कि ऐसा होगा लेकिन यह भी यकीन है कि दर्शक मेरी परिस्थिति को भी समझेंगे। यह काफी लंबा समय है और मैं एक जैसा ही काम नहीं करना चाहता हूं। मैं काफी जोश के साथ इस टीवी शो के हर एक एपिसोड से जुड़ा रहा हूं लेकिन मैं अपने भीतर के ऐक्टर को नहीं मार सकता हूं। इस शो के लिए मेरे दिल में हमेशा एक खास जगह रहेगी.

 

Sharing is caring!