Sharing is caring!

दुनिया में खूबसूरत लड़कियों की कमी नहीं है. बॉलीवुड के अंदर और बाहर एक से एक खूबसूरत लड़कियां हैं. अन्य देशों का भी मानना है कि भारतीय लड़कियां बेहद खूबसूरत होती हैं. यदि हम बात करें अभिनेत्रियों की तो कटरीना कैफ का नाम सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार है. कटरीना कैफ बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस हैं. कटरीना कैफ को बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक सलमान खान ने दिया था. बाद में सलमान ने कटरीना जैसी ही दिखने वाली लड़की बॉलीवुड में लांच करके सबको हैरान कर दिया था. इस लड़की का नाम था ज़रीन खान.

लेकिन आजकल एक और लड़की की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. इसकी खूबसूरती के आगे कटरीना कैफ तो क्या बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस भी फेल हैं. यह लड़की कोई आम लड़की नहीं बल्कि इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा है. हाल ही में इस अभिनेत्री ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की जिसमें वह बिलकुल कटरीना कैफ की तरह दिख रही हैं. लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि तस्वीरों में वह कटरीना से ज्यादा सुंदर लग रही हैं. आप भी जानना चाहते हैं कि आखिर कौन है यह एक्ट्रेस जिसने अपनी खूबसूरती से सबका दिल चुरा लिया है. तो चलिए बताते हैं.

यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि दंगल गर्ल फातिमा सना शेख है. फिल्म ‘दंगल’ में अपने परफॉरमेंस से फातिमा ने सबका दिल जीत लिया था. दंगल गर्ल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ साड़ी वाली तस्वीरें शेयर करी हैं. इन साड़ी वाली तस्वीरों में वह इतनी खूबसूरत दिख रही हैं कि लोगों ने उन्हें कटरीना कैफ की तरह और उनसे बहुत ज्यादा सुंदर बता दिया है.

फातिमा की तस्वीरों पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं देखने को मिली. तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि पहली बार जब देखा तो आप मुझे कटरीना कैफ की तरह नज़र आयीं. एक ने तो फातिमा से यह पूछ डाला कि कहीं वह कटरीना कैफ तो नहीं? कुछ ने तो कहा कि उन्होंने पूरी तरह से कटरीना को रिप्लेस कर दिया है. वहीं एक और यूजर ने कहा कि फातिमा की खूबसूरती कटरीना से कंपेयर नहीं की जा सकती क्योंकि फातिमा कटरीना से बहुत ज्यादा सुंदर हैं. लेकिन कुछ लोगों ने फातिमा को उनकी नाभि के नीचे बने निशान की वजह से ट्रोल करना भी शुरू कर दिया.

इस फोटो के नीचे फातिमा ने कैप्शन दिया था ‘शमेलेस सेल्फी’. जिस पर कुछ लोगों ने कहा कि इस पेशे में बेहया होने पर ही काम मिलता है और कुछ उन्हें धर्म की दुहाई देते हुए ऐसे कपड़े न पहनने की सलाह देते नज़र आयें. आप भी देखिये फातिमा की यह खूबसूरत फोटोज.

 

Sharing is caring!