Sharing is caring!

आज हम आपसे एक टास्क करवाने वाले है शायद ही आप इसे हल कर पाए क्या आपको ऐसा लगता है कि आप कोई भी सवाल या पहेली सुलझा सकते हैं? तो आज हम आपके लिए एक ऐसा चैलेंज लेकर आये हैं जो आपका दिमाग हिला कर रख देगा। ढूंड के देखाए ये 5 अंतर.

इस तस्वीर में छिपे अंतर को ढूंढने में आपका दिमाग घूम जाएगा। तो अगर आप खुद को सवाल या पजल का बाजीगर समझते हैं तो आज हम आपको नीचे दी गई तस्वीर में 5 अंतर ढूंढकर निकालने का चैलेंज कर रहे हैं। इस तस्वीर में तमन्ना भाटिया नज़र आ रही हैं। आपको इस तस्‍वीर में छिपे अंतर को ढूंढना है। पहली नजर में एक जैसी दिखने वाली इस तस्‍वीर में 5 अंतर छिपे हुए हैं, जिसे ढूंढने कि कोशिश में हर 100 में से 99 आदमी फेल हो जाएगा।

तस्वीर देखकर ऐसा लग रहा है कि तमन्ना डांस रही हैं। ये दोनों तस्वीरें भले ही देखने में एक जैसी लग रही हो लेकिन इनमें 5 अंतर है। चैंलेज ये है आपको इन दो तस्वीरों में छिपे अंतर को 1 मिनट में बताना है

सूत्रों के अनुसार तमन्ना ने एक इंटरव्यू में सबको चौंका दिया था। उन्होंने कहा था कि वो अपने मेकअप आर्टिस्ट के साथ सोती है। उन्होंने कहा कि मेकअप आर्टिस्ट बिली से उनका गहरा रिश्ता है और उनके साथ ही सोती है। सोशल मीडिया में इसे लेकर काफी हंगमा भी मचा इस खुलासे को लेकर काफी सुर्खियों भी बटोरी।

आइए इस मौके पर आपको बताते हैं तमन्ना से जुड़ी कुछ खास बातें।

1.अक्सर लोग तमन्ना भाटिया को लेकर कन्फूज रहते है। लोग सोचते हैं कि वो मूल रूप से साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस हैं। लेकिन सच ये है कि तमन्ना ने पहले बॉलीवुड में एन्ट्री की और जब यहां उन्हें सफलता नहीं मिली, तब उन्होंने साउथ फिल्मों का रुख किया। इसके बाद पुनः बॉलीवुड में लौंटी।

2. 2005 के बाद तमन्ना ने साल 2013 में बॉलीवुड में वापसी की। इस बार वह साजिद खान की फिल्म ‘हिम्मतवाला’ में नजर आई थीं।

3. तमन्ना भाटिया ने 16 साल की उम्र में डेब्यू किया था। उन्होंने साल 2005 में फिल्म ‘चांद सा रोशन चेहरा’ में काम किया था। यह फिल्म तो कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। हां कलेक्शन के हिसाब से फिल्म को फ्लॉप नहीं कहा जा सकता। दरअसल, इस फिल्म का कुल बजट महज 2 करोड़ रुपए था। जबकि कमाई के मामले में इसने 10 करोड़ के आंकड़े को छू लिया था। इसके बाद तमन्ना ने टॉलीवुड में काम शुरू कर दिया था।

4. तमन्ना इसी साल यानि 2005 में इंडियन आइडल सीजन-1 के विनर अभिजीत सावंत की म्यूजिक वीडियो ‘लफ्जों में’ में नजर आई थीं।

Sharing is caring!