Sharing is caring!

सोशल मीडिया पर आये दिन कोई ना कोई फनी फोटो जरुर वायरल होती है.उन्हीं में से कुछ खास तस्वीरें हम आपके सामने शेयर कर रहे है. जिसे देख कर आप जाेर- जोर से हंसने पर मजबूर हो जायेंगे.आप भी इन तस्वीरों को देख कर हंसिये और अपने देस्तों से भी शेयर किजिए.जिससे वह भी हंसने पर मजबूर हो जाये.

कभी-कभी किसी चीज के होने की टाइमिंग और कैमरे की टाइमिंग जब एक हो जाती है, तो इतनी मजेदार तस्वीरें क्लिक हो जाती हैं, जिसकी आप उम्मीद भी नहीं कर सकते हैं. कुछ तस्वीरें ऐसी होती हैं कि रोता इंसान भी देखने के बाद हंसने लगे. इसलिए अगर आप अपना मुड लाइट करना चाहते हैं तो इन तस्वीरों को एक बार जरूर देखें.

सच कहूं तो ये महज तस्वीरें ही नहीं हैं. अगर आप इन सभी तस्वीरों को गौर से देखेंगे तो पाएंगे कि इन तस्वीरों को कैमरे में कैद करने के लिए कितनी जबर्दस्त और परफेक्ट टाइमिंग का सहारा लिया गया है. ये तस्वीरें इसलिए भी खास है क्योंकि ऐसी तस्वीरें अक्सर देखने को मिलती नहीं हैं. आइये देखते है ये फनी फोटोज

शादियां तो बहुत देखी होगीं और उसमें घुड़चढ़ी भी देखी होगी.लेकिन हम दावे के साथ कह सकते है कि ऐसी अनोखी घुड़चढ़ी आज से पहले कभी नहीं देखी होगी जो बिना घोड़ी के हो. ये तस्वीरें आपकी भागदौड़ भरी जिंदगी के बीच हंसने पर मजबूर कर देगा.

हर किसी ने अपनी जिंदगी में कुछ न कुछ गलती तो जरूर की होगी.लेकिन शायद ही किसी ने कभी खुलेआम ऐसे पछतावे का ढोल पीटा होगा. इस ऑटो वाले से कुछ सीखो कैसे खुल्लम खुल्ला पछतावे पर रोया जाता है.

क्या बात है, इस तस्वीर को देख आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि अब दुकान संभालने के लिए इंसानो की क्या जरूरत। जानवर भी अच्छे से दुकान संभाल सकते हैं.

Sharing is caring!