Sharing is caring!

आज हम आपको बतायगे कुछ ऐसा जिसे देख आप भी अपनी हसी नहीं रोक पायगे सोशल मीडिया एक ऐसी दुनिया है जहा आप कुछ भी अलग कर देते हो तो आपका वायरल होना लाजमी है. फिर चाहे आप कुछ ऐसा करे जिससे आपको सक्सेस मिले या फिर कुछ ऐसा जिससे लोग हस हस कर लोटपोट होने लगे. आपने भी कई तस्वीरें देखि होंगी जो इंटरनेट पर काफी वायरल होती रहती है जो आपको हसा हसाकर आपके पेट में दर्द करा देती है. ऐसी तस्वीरों को आप शेयर करते है ताकि आपके फ्रेंड्स भी देखे और वो भी खूब हसे. वैसे तस्वीरें देखने के बाद आप ये तो सोचते ही होंगे की ऐसे नमूने आखिर पैदा कहा होते है? लेकिन अगर इसका पॉजिटिव रूप देखा जाए तो ऐसे लोगो को भगवान खुद अपने घर पर बनाते है ताकि हम लोग खुश हो सके. सोचिये अगर कोई कुछ उटपटांग हरकते ही नहीं करेगा तो हसना कितना कम हो जायेगा.

सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं यह आपको हंसा कर भी जाएंगी। आज की भागती दौड़ती जिंदगी मैं इन लोगों के लिए पास हंसने के लिए टाइम ही नहीं बचा है। ऐसे में अगर उन्हें कुछ मजेदार हंसने पर मजबूर कर दे तो इस से बेहतर और क्या होगा इसलिए आज हम आपके लिए यह तस्वीरें लेकर आए हैं।

 शायरी को पढ़कर एक बात तो कही जा सकती है कि अगर कोई बंदा दारू छोड़ना भी चाह रहा होगा तो वो इन लाइन्स को पढ़कर एक नया एक पेग तो लगा ही लेगा,क्योंकि क्या पता कब रुक जाए जी,इसलिए अभी और इसी वक्त पी.

बिलकुल सही लिखा

सोच कर देखना

ध्यान दीजिये अप लोग

ज़रा देखो हैंडल के ऊपर क्या लिखा है

Sharing is caring!