Sharing is caring!

अब तक आपने देखा होगा लोगो को ब्रेस्ट एनहांसमेंट सर्जरी कराते सुना होगा पर स्कॉटलैंड में रहने वाली 20 साल की जैसमिन व्लासी अपनी बॉडी से इस कदर परेशान हैं कि उन्होंने अब सोशल मीडिया पर लोगों से मदद मांगना शुरू कर दिया है। जैसमिन ने बताया कि वे अपने ब्रेस्ट को लेकर परेशान हैं और ब्रेस्ट रिडक्शन कराना चाहती हैं। उनके मुताबिक ब्रेस्ट का आकार उनके लिए चिंता का विषय बन गया है।

लोगो से मांगी मदद

जैसमिन ने हाल ही में एक सोशल मीडिया फंडिन्ग पेज बनाया है। मीडिया  के मुताबिक जैसमिन के ब्रेस्ट रिडक्शन के लिए यहां पैसे डोनेट किए जा सकते हैं .जैसमिन ने कहा जब मैं 13 साल की थीं तभी से मुझे इस चीज की चिंता सताने लगी थी। कॉलेज में लोग मुझे बेहद अजीब तरीके से देखते थे, जिससे मैं काफी परेशान थीं। मैं लोगों के सामने जाने में डरने लगी थी। इसलिए मैंने ठान लिया की सर्जरी की मदद से ब्रेस्ट रिडक्शन करा लूंगी।

अपनी बॉडी से परेशान है ये लड़की, अब लोगों से कर रही ऐसी डिमांड

इस कारण मांगी मदद 

जैसमिन के मुताबिक इस चीज से परेशान होकर वे डॉक्टर्स के पास पहुंची जहां उन्हें बताया गया कि ब्रेस्ट रिडक्शन के जरिए उनकी मदद की जा सकती है। हालांकि, इस पर करीब 6 लाख रुपए (7000 पाउंड) का खर्च आएगा।जैसमिन के पास इतने पैसे नहीं हैं, इसी वजह से उन्होंने सर्जरी के पैसे जुटाने के लिए लोगों से मदद मांगी।कुछ दिन से सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमे बतया गया है की सभी स्त्रियों में उनके गुणों के साथ साथ उनके शारीर के अंगो का भी काफी महत्वपूर्ण स्थान होता है, एक स्त्री की काफी अंग ऐसे होते है जिन्हें पवित्रता का प्रतिक माना जाता है.

मुझे पहले ये पेज बनाने में बहुत संकोच हुआ। क्योंकि दुनिया में मुझसे भी ज्यादा जरूरतमंद लोग हैं। हालांकि, मुझे आपकी मदद की जरूरत है। लगातार बढ़ते बॉडी पार्ट से मेरी जिंदगी मुश्किल हो गई है। ऐसे में ये सर्जरी कराना जरूरी हो गया है। जैसमिन ने आगे कहा, मेरे पास सर्जरी के लिए सिर्फ 1 हजार पाउंड (85 हजार रु) हैं।

अपनी बॉडी से परेशान है ये लड़की, अब लोगों से कर रही ऐसी डिमांड

 

 

 

Sharing is caring!