Sharing is caring!

बॉलीवुड एक्ट्रेस और रियलिटी शो बिग बॉस की एक्स मेम्बर अपनी खूबसूरती की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. 27 साल की एली बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं और छोटे पर्दे पर उनका जलवा बरकरार है. इन दिनों एली अपनी खूबसूरती नहीं, बल्कि अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं. बता दें, पिछले कई दिनों से एली और टीम इंडिया के स्टार खिलाडी अफेयर के चर्चे खूब है,इन अफवाहों को और जोर तब मिल गया जब एली क्रिकेटर हार्दिक के भाई की शादी में पहुंचीं. लेकिन अब इन खबरों पर ब्रेक लगाते हुए फाइनली एली ने अपने दिल की बात सामने रख दी है.

ali avrram

बता दें एली अवराम ने साफ कह दिया है कि वे गॉसिप्स को लेकर कोई भी सफाई देने में यकीन नहीं करती हैं. उन्होंने यह भी कहा कि अगर वे कुछ बोलेंगी तो इससे गलत सोचने वालों को बोलने का और मौका मिलेगा. एली अवराम ने माना है कि एक सेलेब्रिटी बनने पर इस तरह की गॉसिपिंग होती रहती है लेकिन इसके मायने यह नहीं है कि वे खुद को सबसे अलग-थलग कर लें. दो हफ्ते पहले ही शिखर धवन की बीवी आयशा धवन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें कई क्रिकेट खिलाड़ियों की पत्नियां नजर आ रही थीं. इस तस्वीर में एली भी अवराम थीं. यही नहीं, एली अवराम कृणाल पांड्या की शादी के मौके पर हार्दिका पांड्या के साथ भी दिखी थीं. लेकिन अब उन्होंनो अपनी बात रखकर सारे कयासों को शांत करने की कोशिश की है.

हार्दिक पांड्या से अफेयर को लेकर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, पढ़िए क्या कहा?

इस पार्टी में दक्षिण अफ्रीका में टीम इंडिया के खिलाड़ियों की पत्नियां शामिल हुईं, जिनमें रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह, भुवनेश्वर कुमार की पत्नी नूपुर नागर, उमेश यादव की पत्नी तान्या वाधवा और रविचंद्रन अश्विन की पत्नी प्रीती नारायण भी शामिल थीं. इनके अलावा एली अवराम ने भी इस पार्टी में शिरकत की थी, जिससे एली के दक्षिण अफ्रीका में होने की पुष्टि की गई थी.

 

Sharing is caring!