Sharing is caring!

आज हम आपको बताने जा रहे एक ऐसा दृश्य जिसको देखकर आप भी चौक जायगे। जी हाँ ये घटना है कानपूर जिले की जहा एक युवती नशे में नाले में गिर गयी.लड़की के चीखने की आवाजें लोगों को सुनाई दी.  आधी रात को लड़की की आवाज सुनकर वहां से गुजर रहे लोग दंग रह गए.  जब उन्होंने वहां मौजूद नाले में झांका तो लड़की को देखकर उनके पांव तले से जमीन खिसक गई.  जिसके बाद उन्होंने लड़की को काफी जद्दो जहद के बाद नाले से बाहर निकाल लिया.  परंतु लड़की के बाहर आते ही उसने हाई वोल्टेज ड्रामा शुरु कर दिया.  बहरहाल, चलिए जानते हैं आखिर के पूरा मामला क्या था…आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इंदौर के जालौरी इलाके में आधी रात को वहां से गुजर रहे लोगों को एक लड़की की दर्दनाक चीखें सुनाई दी.  जब उन्होंने नाले के पास जाकर देखा तो वहां एक लड़की गिरी हुई थी जो उन से मदद की गुहार लगा रही थी. जानकारी के अनुसार वह नाला लगभग 10 फीट गहरा था. इसलिए लड़की को कोई चोट नहीं आई परंतु वह बुरी तरह से भीग चुकी थी.  इतना ही नहीं बाहर निकलने पर उस लड़की का शरीर कीचड़ से लथपथ था.

होश आने पर लड़की ने बताया कि वह शुक्लागंज की निवासी है और दोस्तों के साथ पार्टी में गई थी. परंतु वह उस पार्टी से उस नाले तक कैसे पहुंची, इसके बारे में उसको कुछ याद नहीं आ रहा था. वही राहगीरों ने उसका मोबाइल लेकर जब पिता को फोन किया तो उन्होंने बताया कि उनकी बच्ची घर से बाजार सामान लेने के लिए निकली थी लेकिन बर्रा कैसे पहुंच गई इसके बारे में उन्हें कुछ नहीं पता.
जानकारी के अनुसार लड़की की 5 साल पहले शादी हुई थी परंतु 3 साल बाद उसकी अपने पति से नहीं जमी और जिसके बाद दोनों का तलाक हो गया. फिलहाल, पीड़ित लड़की अपने मायके में ही रह रही है. वही मौके पर मौजूद पुलिस अध्यक्ष भास्कर मिश्रा ने बताया कि उन्हें नाले में लड़की मिली थी जिसे निकलवाकर उन्होंने मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया था.

Sharing is caring!