Sharing is caring!

शानो-शौकत को छोड़कर एक सुपरस्टार राजस्थान की सड़कों पर पापड़ बेच रहा है। ऊपर लगी तस्वीर को देखकर आप समझ गए होंगे कि किस सुपरस्टार की बात की जा रही है। जी हां, सही पहचाना ये हैं ऋतिक रोशन जो साइकिल से सड़क पर पापड़ बेच रहे हैं। अब सोच रहे होंगे कि आखिर ऋतिक के सामने ऐसी कौन सी मजबूरी आ गई जिसकी वजह से वो पापड़ बेच रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि रितिक रोशन ने यह गजब का लुक धारण किया है अपनी फिल्म सुपर 30 के लिए।

जी हां, रितिक अपनी फिल्म सुपर 30 के लिए एक जबरदस्त लुक धारण किया है, जिसमें वह राजस्थान की सड़कों पर पापड़ का बास्केट लेकर साइकिल पर पापड़ बेचते नजर आ रहे हैं।

वाराणसी में हाल ही में रितिक ने अपना शूटिंग शेड्यूल पूरा किया है और अभी फिलहाल वाराणसी से राजस्थान पहुंच गए हैं। राजस्थान के संबल गांव में फिल्म की शूटिंग हो रही है और अभी वहां उनका लंबा शेड्यूल शूट होना बाकी है।

बता दें कि रितिक की यह तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है। रितिक ने अबतक कभी किसी तरह का किरदार नहीं निभाया है। यह पहली बार है जब वह किसी फिल्म में कॉमन मैन बनेंगे और पापड़ भी बेचते नजर आयेंगे।

ऋतिक का करियर-

रितिक के फिल्‍मी करियर की शुरूआत मुख्‍य अभिनेता के तौर पर फिल्‍म ‘कहो ना प्‍यार है’ से हुई थी जो कि उस समय सुपरहिट हुई थी। इस फिल्‍म के निर्देशक स्‍वयं उनके पिता राकेश रोशन थे। इस फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर सफलता के खूब झंडे गाड़े। इस फिल्‍म ने उन्‍हें रातोंरात स्‍टार बना दिया। इस फिल्‍म में उनके द्वारा निभाए गए डबल रोल के लिए उन्‍हें सर्वश्रेष्‍ठ नवोदित अभिनेता का फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार और सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेता का भी फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार मिला। इसके बाद उन्‍होंने कई फिल्‍मों में काम किया जो कि फ्लाप हो गईं लेकिन फिल्‍म ‘कोई मिल गया’ ने उनके करियर मे नई जान भर दी और फिल्‍म के साथ साथ रितिक के अभिनय ने तो सभी का दिल जीत लिया।

Sharing is caring!