Sharing is caring!

आज हम आपको फिल्म करण अर्जुन की इस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आप भी दंग रह जाएंगे आज वह किस हालत में है यह जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। बॉलीवुड में हर साल, हर महीने फ़िल्में बनती हैं मगर ऐसी कुछ ही फ़िल्में होती हैं जिनकी कहानी और गाने हमेशा याद किये जाते हैं. कुछ फ़िल्में तो ऐसी होती हैं जिनके किरदार हमेशा उनके डायलॉग्स की वजह से जाने जाते हैं और लोग उन्हें कभी नहीं भूल पाते हैं. आज हम एक ऐसी ही फिल्म के बारे में बात करने जा रहे हैं जिस फिल्म का डायलॉग था “मेरे करण अर्जुन आयेंगे”, इस फिल्म का नाम ही करण अर्जुन था और यह फिल्म साल 1995 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म का निर्देशन राकेश रोशन ने किया था.

उस समय की यह सबसे हिट फिल्‍मों में से एक थी। उस समय यह फिल्‍म 6 करोड़ रूपये के बजट में बनी थी, और इस फिल्‍म की कमाई 50 करोड़ से भी अधिक हुई थी, आपको बता दें कि उस समय यह फिल्म उस वर्ष की सबसे अधिक कमाई करने वाली दूसरी फिल्म थी। राखी को इन्‍ही फिल्‍मों के बादौलत कई बार पुरूस्‍कृत कर सम्‍मान दिया गया है। वे आखिरी बार वर्ष 2009 में बॉलीवुड फिल्‍म क्‍लासमेट्स में नजर आयी थी, उसके पश्‍चात से उन्‍होंने कोई भी फिल्‍म नही की। अगर आज की बात करे तो राखी पहले की अपेक्षा आज काफी बदल चुकी है, इतना बदल गई है कि जिन्‍हे आप पहचान भी नही पायेगें।

पहले कहाँ उनकी ख़ूबसूरती और एक्टिंग के लोग दीवाने हुआ करते थे वहीँ आज इनकी ऐसी हालत हो गयी है कि चेहरे पर उदासी आप साफ़-साफ़ देख सकते हैं और छोटे बाल भी जैसे कि किसी बिमारी से उभरकर आई हों वो. खैर उनकी कैसी हालत रही है इस बात की पुष्टि हम नहीं करते हैं हमने तो सिर्फ तस्वीरें देखकर आपके साथ साझा की हैं.

 

Sharing is caring!