Sharing is caring!

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर ने बीते साल 20 दिसंबर को बेटे को जन्म दिया। बेटे के जन्म के बाद ही सैफ अली खान और करीना उसका नाम तैमूर अली खान रखा था। इस नाम के सामने आते ही सोशल मीडिया पर द्वंद छिड़ गया था। हम आपको बता रहे हैं क‍ि सैफ और करीना ने तैमूर क्‍यों रखा था नाम। करीना कपूर ने हाल ही में रिवील किया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम तैमूर अली खान अपनी जिद्द से रखा है. दरअसल, सैफ अली खान ने अपने बेटे के लिए कुछ और ही नाम सोच रखा था लेकिन अंत में उन्हें करीना की पसंद का नाम ही रखना पड़ा.

Children's Day पर सैफ अली खान ने बेटे को दिया ऐसा गिफ्ट, कीमत जानकर आप कहेंगे OMG!

हाल में हुए एक मीडिया समारोह में करीना कपूर ने इस बात को रिवील किया. करीना ने बताया कि जब में तैमूर के जन्म से पहले अस्पताल जा रही थी तो सैफ ने मुझसे एक बार फिर नाम पर बात की और कहा कि हमे फैज नाम रखना चाहिए ये नाम बहुत रोमांटिक और पोएटिक है. लेकिन मैंने उनकी बात नहीं मानी. क्योंकि मैं अपने बच्चे को योद्धा बनाना चाहती थी. इसीलिए हमने हमारे बेटे का नाम तैमूर रखा जिसके नाम का मतलब होता है आयरन. मुझे मेरे बेटे के नाम पर गर्व है.

बता दें शुरुआत में करीना और सैफ के लाडले तैमूर के नाम पर खूब कंट्रोवर्सी हुई थी. हालांकि आज तैमूर सोशल मीडिया के किंग हैं.

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव को अटेंड करने पहुंची करीना कपूर

इसपर करीना ने कहा, “मुझे ये बात पसंद नहीं कि तैमूर को हर जगह फॉलो किया जाता है और उनकी हर फोटो सोशल मीडिया पर आ जाती है कि वो क्या पहनते हैं, उनका ड्रेसिंग स्टाइल क्या है. मेरा मतलब है कि वो अभी सिर्फ 14 महिने के हैं. लेकिन मुझे नहीं पता कि इसे कैसे रोका जाए. वो लोग हर जगह तैमूर को फॉलो करते हैं. मुझे लगता है कि तैमूर को उस चीज की आदत हो गई है. मैं अब उसकी फोटोज को कम्पेयर करती हूं और देखकर लगता है कि वो अब पोज देने लगे हैं

Sharing is caring!