Sharing is caring!

अपनी मुस्कान से दुनिया का दिल जीतने वाली अभिनेत्री माधुरी दीक्षित एकबार फिर सुर्खियों में हैं. माधुरी दीक्षित का सुपरहिट गाना ‘एक दो तीन’ फिर से बड़े पर्दे पर तहलका मचाने आ रहा है. इस गाने को जैकलीन फर्नांडीज पर फिल्‍माया जायेगा. इसके अलावा वे निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्‍म ‘टोटल धमाल’ में अनिल कपूर संग नजर आनेवाली हैं. बॉलीवुड में माधुरी दीक्षित को चाहनेवालों की लिस्‍ट लंबी है. उनका नाम संजय दत्‍त और अनिल कपूर के साथ जुड़ता रहा है. लेकिन माधुरी का दिल फिसला क्रिकेटर अजय जडेजा पर…

आपको बता दे कि बॉलीवुड की धक-धक गर्ल के नाम से प्रसिद्द माधुरी दीक्षित के संबंध में किसी को कुछ बताने की आवश्‍यकता नहीं है। एक समय था जब पुरे बॉलीवुड पर माधुरी का ही राज चलता था। माधुरी दीक्षित की एक झलक पाने के लिए उनके फैन्स पागल रहते थे। हालाँकि माधुरी अब इंडस्ट्री से दूर हो गयी हैं, पर समय-समय पर वह दिखाई पड़ जाती हैं। रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म टोटल धमाल में माधुरी अनिल कपूर के साथ दिखाई देंगी। बॉलीवुड में माधुरी के अफेयर की चर्चा कम नही हुई थी। माधुरी का नाम अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ के साथ भी जुड़ चुका है। हालांकि माधुरी ने किसी को खास भाव नही दिया।

इसके साथ ही माधुरी का नाम कई और स्टार्स के साथ जुड़ चुका है। लेकिन माधुरी ने किसी को खास भाव नहीं दिया। ख़बरों के अनुसार कभी माधुरी दीक्षित क्रिकेटर अजय जडेजा के प्यार में पागल थीं। लेकिन अजय जडेजा की एक गलती ने माधुरी का दिल तोड़ दिया। कई सुपरहिट फ़िल्में देने वाली माधुरी क्रिकेटर अजय जडेजा के ऊपर जी-जान से फ़िदा थीं। एक मैगजीन के फोटोशूट के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी। पहली ही मुलाकात में माधुरी दीक्षित अजय जडेजा को अपना दिल दे चुकी थीं। दोनों के अफेयर की चर्चा देश के हर शहर में होने लगी।डायरेक्टर्स को भी लगने लगा कि बॉलीवुड को एक नयी जोड़ी मिलने वाली है। माधुरी की सिफारिश के बाद एक प्रोडूसर ने अजय को फिल्म में रोल देने का भी ऐलान कर दिया। माधुरी से जुड़ने के बाद अजय का मन खेल में नहीं लगता था और उसका असर साफतौर पर देखा जाने लगा था.

अफेयर की खबरों के बीच अजय जडेजा का नाम अजहरुद्दीन के साथ फिक्सिंग में आ गया. फिक्सिंग में नाम आने के बाद माधुरी ने उनसे दूरी बना ली.

Sharing is caring!