Sharing is caring!

आज हमको आपको बतायगे ऐसी तस्वीरे जीने देखकर आपके सन्न रह जायगे.सोशल मीडिया पर आज कल ऐसी बहुत सी खबर चल रही हैं जिसमें क्रिकेटर की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेताओं की पत्नी और बच्चों की खबर आये दिन देखने को मिलती हैं. आज हम आपको दुनिया के मशहूर सिंगर और डांसर की बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी खूबसूरती के चर्चे भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हो रहे हैं. भले भी वो सितारा आज हमारे बीच नहीं है लेकिन उसकी बेटी आजकल हर तरफ चर्चा में बनी हुई है.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हम बात कर रहे हैं संगीत की दुनिया में क्रान्ति लिखने वाले व डांस प्रेमियों के प्रेरणादायक माइकल जैक्सन की बात कर रहे हैं. माइकल जैक्सन के सुरों में ऐसा जादू था कि वह ना केवल अपने देश में बल्कि दुनिया के संगीत प्रेमियों की पहली पसंद थे. माइकल जैक्सन जब गाते थे तो दुनिया मत्रमुग्ध हो जाती थी और जब वह नाचते थे तो उन्हें देखकर हर किसी के कदम थिरकते थे.

बता दें कि पेरिस माइकल केथरीन जैक्सन का जन्म 3 अप्रैल 1998 को कलिफ़ोर्निया में हुआ था, जो आज दिखने बेहद ही खूबसूरत हैं और उन्हें प्यार से पेरिस भी बुलाया जाता है.पेरिस ने फिल्म में भी काम करके महत्वपूर्ण भूमिका निभा चुकी हैं जो साल 2018 में रिलीज हो सकती है. पेरिस को अपने पिता की तरह घूमने-फिरने का काफी शौक है. बता दें कि पेरिस कई देशों की यात्रा कर चुकी हैं.पेरिस म्यूजिकल ड्रामा स्टार में नजर आती रहती हैं.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि पेरिस दिखने में किसी भी एक्ट्रेस से खूबसूरती के मामले में कम नहीं हैं. बता दें कि पेरिस कई मैग्जीन में भी फोटोशूट करा चुकी हैं. पेरिस अपनी खूबसूरती और काबिलियत के दम पर ही मॉडलिंग में भी काफी नाम कमा चुकी हैं.और काफी फेमस स्टार है.

Sharing is caring!