Sharing is caring!

क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के बीच उठा विवाद अब पूरे देश के सामने आ चुका है.. पत्नी के लगाए गए गम्भीर आरोपों के कारण मोहम्मद शमी लोगों के निशाने पर आ चुके हैं. निजी जिंदगी के इस विवाद का असर अब उनके प्रोफेशनल लाइफ पर भी देखने को मिल रहा है एक तरफ जहां बीसीसीआई ने उनका उनुबंध समाप्त कर दिया है वहीं आईपीएल में भी उनका पत्ता साफ होता दिख रहा है. पर इन मुश्किल हालात में मोहम्मद शमी के लिए राहत की बात ये है कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा समय के सबसे अनुभवी क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी उनके सर्मथन में आए हैं. धोनी ने इस मामले में शमी के समर्थन में महत्वपूर्ण बयान दिया है.

शमी के समर्थन में उतरे धोनी

मोहम्मद शमी के साथ इतना कुछ घटने के बाद अभी तक भारतीय टीम का कोई भी सदस्य उनके पक्ष में बोलता हुआ नहीं दिखा लेकिन इस मामले पर पहली बार टीम के पूर्व कप्तान और शमी को उनका पहला अंतर्राष्ट्रीय मैच अपनी कप्तानी में खिलाने वाले महेंद्र सिंह धोनी ने शमी का बचाव करते हुए कहा कि वह कभी ऐसा नहीं कर सकता है.

 किसी को धोखा नहीं दे सकता

महेंद्र सिंह धोनी ने मोहम्मद शमी के बारे में इस विवाद के बीच जो बयान दिया वह जनसत्ता के अनुसार उन्होंने खा कि “जहाँ तक मैं मोहम्मद शमी को जानता हूँ वह अपनी पत्नी और देश को धोखा नहीं दे सकता है वह एक अच्छे इंसान है लेकिन मैं इस मामले में अधिक कुछ नहीं कहना चाहूँगा क्योंकी ये उनका निजी मामला है.” मोहम्मद शमी के लिए इस समय हालत बेहद खराब चल रहे है.

क्‍या कहा शमी की पत्‍नी ने

इससे पहले मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर उनपर गंभीर आरोप लगाए थे। जब शमी ने सुलह की बात की तो पत्‍नी हसीन जहां ने कहा कि अगर वो समझौता कर लेती हैं तो लोग उन्‍हें ही गुलहार समझेंगे। वहीं, शमी पर आईपीसी की धारा 323 के तहत पत्नी को चोट पहुंचाने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Sharing is caring!