Sharing is caring!

हाल ही में सोशल मीडिया पर करोड़ों लोगों को अपने नैनों से ‘घायल’ करने वाली मलयाली ऐक्ट्रेस प्रिया प्रकाश को अब कौन नहीं जानता। पहले एक छोटी सी विडियो क्लिप से रातोंरात छा जाना और 1 महीने से भी कम समय में 50 लाख से ज्यादा इंस्टाग्राम फॉलोअर्स होना, कोई आम बात नहीं है। मगर क्या आप जानते हैं कि अपने इसी इंस्टाग्राम अकाउंट से प्रिया कितनी मोटी रकम कमा रही हैं?

फेसबुक और इंस्टाग्राम पर लोगों को गिने चुने लाइक और कमेन्ट मिल रहे हैं. मगर उससे फायदा क्या? बात तब है जब इससे पैसे आएं. ऐसा इसलिए क्योंकि कहावत भी यही कहती है कि भूखे पेट भजन नहीं होता. हो सकता है इसे पढ़कर आप विचलित हों और ये सोचें कि एक आम आदमी के लिए  फेसबुक या इंस्टाग्राम पर कुछ शेयर करने और उससे पैसे कमाने में क्या संबंध है? तो जान लीजिये, भले ही आपको और हमें सोशल मीडिया पर कुछ डालने पर पैसे न मिलते हों. मगर दुनिया में कुछ लोग ऐसे हैं जो हमारे आपके विपरीत सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर ढेरों पैसा कमा रहे हैं.

जी हाँ हम बात कर  रहे है लाखों दिलों की धड़कन प्रिया प्रकाश वारियर का. प्रिया प्रकाश वारियर जिनके अभी हालिया वीडियो ने सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया और उन्हें रातों रात स्टार बना दिया. आपको बताते चलें कि आंखें मटकाने वाले इस वीडियो के बाद, फोटो शेयरिंग सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम पर प्रिया के फॉलोवर्स की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है और ये लोगों के बीच उनकी पॉपुलैरिटी ही है जिसके चलते प्रिया को उनकी हर एक सोशल मीडिया पोस्ट के बदले 8 लाख रुपए मिल रहे हैं.

आपको बताते चलें कि इंस्टाग्राम पर केली के फॉलोवर्समि की संख्या 105M हैं  जबकि इंस्टाग्राम पर फुटबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो के फॉलोवर्स की संख्या 122M हैं. फिलहाल प्रिया के इंस्टाग्राम पर 5.1 लियन फॉलोवर्सबात अगर फॉलोवर्स की संख्या की हो तो इस मामले में प्रिया, अमेरीकी रियलिटी टीवी स्टार केली जेनर और मशहूर फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो से कुछर हैं ही दूर हैं.

प्रिया प्रकाश अपना ऐक्टिंग डेब्यू मलयाली फिल्म ‘ओरू अडार लव’ से कर रही हैं जो जून 2018 में रिलीज़ होगी। पहले इसकी रिलीज़ डेट 3 मार्च, 2018 तय थी। वायरल हुई क्लिप भी इसी फिल्म की है। मलयाली फिल्म ‘ओरू अडार लव’ का डायरेक्शन ओमार लुलु ने किया है

Sharing is caring!