Sharing is caring!

प्रिया प्रकाश वारियर को 26 सेकंड के एक वीडियो ने ‘वायरल गर्ल’ बना दिया था और इस वीडियो की वजह से वे इंटरनेट सनसनी बन गई थीं.अपनी आंखों की हरकतों से दीवाना बना देने वाली प्रिया की सादगी भी लोगों को भाती है.आए दिन उनकी किसी फिल्म से जुड़ने या एक्टर के साथ काम करने की खबरें जाती थी। कुछ दिन पहले खबर थी प्रिया को रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सिम्बा’ में कास्ट करने की तैयारी चल रही है जो कि बाद में पता चला कि यह महज अफवाह है। रोहित शेट्टी और करण जौहर ने तो इस फिल्म के लिए सारा अली खान को फाइनल किया है। वहीं दूसरी चर्चा शुरू हो गई कि तमिल सुपरस्टार सूर्या के साथ वे एक फिल्म करने वाली हैं लेकिन जल्द ही इसे भी अफवाह बता दिया गया।

इन अफवाहों से ये बात तो साफ है कि प्रिया को लोग बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं तभी उनका नाम किसी भी फिल्म से जोड़ा जा रहा है। अपनी आंखों की हरकतों से दीवाना बना देने वाली प्रिया की सादगी भी लोगों को भाती है.

priyavideo 24 03 2018

अब प्रिया का ऐसा ही सादगी भरा वीडियो सोशल मीडिया पर चल रहा है जिसमें वह एक साधारण लड़की की तरह दिख रही है।

यह प्रिया प्रकाश वारियर की लोकप्रियता ही है कि उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर फॉलोअर्स की संख्या 50 लाख क्रॉस कर चुकी है. यही नहीं, खबरें तो यहां तक आई हैं कि वे अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए आठ लाख रुपये तक चार्ज करती हैं. हालांकि आधिकारिक तौर पर इस पर कोई कमेंट नहीं आया है लेकिन यूथ में प्रिया की पॉपुलैरिटी को देखते हुए, यह कोई असंभव भी नहीं लगता.

केरल के त्रिशूर की रहने वाली प्रिया बता रही है कि वह विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा हैं। प्रिया अपनी पहली मलयालम फिल्म ‘उरू अदार लव’ रिलीज होने से पहले ही देशभर में लोकप्रिय हो गई थीं.

Sharing is caring!