Sharing is caring!

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म काला का टीजर रिलीज हो गया है. इस फिल्म के पोस्टर्स कुछ वक्त पहले रिलीज हुए थे और अब फिल्म के टीजर ने लोगों को दीवाना कर दिया है. इस टीजर में उनके अंदाज और दमदार डायलॉग्स को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म के टीजर को यूट्यूब पर अब तक 10 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं और यह यूट्यूब पर नंबर 1 पोजिशन पर ट्रेंड कर रहा है. बता दें, फिल्म के इस टीजर को सिर्फ तमिल नहीं बल्कि हिंदी और तेलुगु में भी रिलीज किया गया है.

फिल्म में रजनीकांत हमेशा की तरह अपने अलग स्वैग में नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म में हुमा कुरैशी और नाना पाटेकर भी लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म की कहानी धारावी झुग्गी के इर्द गिर्द घूमती हुई नजर आएगी और फिल्म में रजनीकांत गैंगस्टर की भूमिका में दिखाई देंगे. फिल्म का प्रोडक्शन लाइका द्वारा किया गया है और फिल्म का निर्देशन, रजनीकांत के दामाद धनुष द्वारा किया गया है और फिल्म का म्यूजिक संतोष नारायणन ने दिया है.

रजनी के साथ पोस्टर में आया नजर

फिल्म में रजनीकांत हमेशा की तरह अपने अलग स्वैग में नजर आ रहे हैं, वहीं फिल्म में हुमा कुरैशी और नाना पाटेकर भी लीड रोल में नजर आएंगे, लेकिन इन लोगों के बारे में कोई चर्चा नहीं कर रहा है। लेकिन कुत्ता जिसका नाम मनी है उसके पीछे सब पड़ गए हैं। रजनी के फैन्स किसी भी हाल में इसको खरीदना चाहते हैं। इस कुत्ते के मालिक सिमोन ने बताया कि उन्हें लगातार मणि को बेचने के लिए ऑफर्स आ रहे हैं। सिमोन ने कहा कुछ लोगों ने मणि के लिए एक से दो करोड़ रुपए तक देने को भी तैयार थे। हालांकि सिमोन ने मणि को बेचने से इनकार कर दिया। सिमोन ने बताया कि उन्होंने मणि एक स्ट्रीट डॉग था जिसे उन्होंने देखभाल कर बड़ा किया।

Sharing is caring!