Sharing is caring!

हमारे देश में क्रिकेट को भगवान की तरह पूजा जाता है जब भी भारत और पाकिस्तान का मैच होता है करोड़ो लोगो की धड़कने रुक जाती है.ऐसे में एक ऐसी खबर अ रही जिसे सुनकर आपको भारत देश पर बहुत गर्व होगा.पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और धुरंधर बल्लेबाज़ शाहिद अफरीदी ने एक ऐसा काम कर दिया जिससे हिंदुस्तानियों के दिल में उनके लिए सम्मान बढ़ गया है। इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने जिस तरह से भारतीय तिरंगे के प्रति सम्मान दिखाया, उससे लोगों की नजर में उनका कद बढ़ गया है।

shahid afridi told indian fan to keep open the flag video gets viral

स्विट्जरलैंड के सेंट मोरित्ज में हुए दो आइस क्रिकेट मैचों के दौरान जब दूसरा मैच खत्म हुआ तब अफरीदी तिरंगे का सम्मान करते नजर आए। अफरीदी ने तिरंगे को जो सम्मान दिया अब उसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देखेंगे कि दूसरे मैच में जीत के बाद अफरीदी अपने प्रसंशकों से फोटो खिंचवा रहे हैं। उनके साथ फोटो और सेल्फी के लिए प्रशंसकों की भीड़ जमा हो गई।

इस पूरे वाकये का एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है। इसी बीच अफरीदी से जुड़ी एक और खबर इन दिनों सुर्खियों में है। खबर के मुताबिक, भारत-पाक के बीच भले ही सीमा पर जारी तनाव के चलते क्रिकेट मैच न हो रहे हो लेकिन खिलाड़ी एक दुसरे के प्रति सम्मान दिखाना नहीं भुलते। ऐसा ही कुछ पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने किया है। दरअसल, अफरीदी ने हाल ही में एक बयान में भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ अपनी दोस्ती को लेकर कई नए खुलासे किए हैं.शाहिद अफरीदी ने आइस क्रिक्रेट टूर्नामेंट के बाद हुए प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि वो भले ही आज भारत और पाकिस्तान के बीच राजनीतिक संबंध ठीक न हो लेकिन उनकी और भारतीय कप्तान विराट कोहली की दोस्ती में कोई फर्क नहीं पड़ा है। अफरीदी ने यह बात उस वक्त कही जब उनसे भारत-पाक के बिगड़े रिश्तों को लेकर सवाल किया गया। अफरीदी ने कहा, ‘विराट के साथ मेरे ताल्लुकात पर राजनीतिक हालत को असर नहीं हुआ है और विराट बहुत बढ़िया इंसान है.आपको बता दें कि दो मैचों की इस श्रृंख्ला में शाहिद अफरीदी की टीम ने सहवाग की टीम को दोनों मैचों में मैच दी थी.

Sharing is caring!