Sharing is caring!

आप ही न जाने कहां खोये बैठे होते हैं और मौका हाथ से निकल जाता है.किसी लड़की ने एक बार देख क्या लिया उन्हें लगने लगता है कि भाई बंदी interest ले रही है. थोड़ी सी मेहनत करो तो पट जाएगी.

इस चक्कर में कई बार गलत जगह हाथ मार लेते हैं और लेने के देने पड़ जाते हैं. पर कई बार ऐसा भी होता है कि बंदी सच में interest ले रही होती है.आज हम उन्हीं 09 signs को बताते है जिससे आप पता लगा सकते है कि बन्दी आप में intersted है या नहीं.

बातों के लिए कुछ भी चुनना

बंदी आपसे बात करने के चक्कर में कोई भी फालतू चीज़ का बहाना उठा लेगी.

छोटी-छोटी बात भी याद

हमसे अपना Syllabus तो याद रखा नहीं जाता पर बंदी को आपकी छोटी से छोटी बात भी याद रहती है. ये इश्क नहीं तो क्या है यार!

बस कर मैडम

भाई ये तो definitely ही सबके साथ होता है. अगर बंदी लाइन दे रही हो तो बीच-बीच में आपसे eye contact करेगी और काफ़ी देर तक आपसे नज़रें मिलाएगी.

Emotional Support

भाई कोशिश करेगी कि आपको उसका emotional support हर जगह मिलता रहे.

घटिया भी बढ़िया

भाई आप कि कहानियां दोस्तों को कितना बोर करती हैं, पर ये बंदी आपकी बोरिंग स्टोरी को भी बड़े ध्यान से सुनती है.

हाए तेरा शर्माना

कसम ऊपर वाले की क्या शर्माती है! जान ही निकाल दे उसका ये शर्माना. अगर आपको देख कर बंदी शर्माने लग गई तो समझ जाओ बात बन गई है.

हंसी

अगर बंदी आप में intrested है तो आप को देखकर अपनी दोस्त से बात करते हुए इतनी जोर से हंसेगी कि उसकी हंसी आपको भी सुनाई देगी.

बंदी के दोस्त

दोस्त सबके एक जैसे ही होते हैं. बोले तो बिलकुल कमीने, पर कई बार यही कमीने बड़े कामों को आसान कर देते हैं. अगर बंदी का आप में interest है तो उसके फ्रेंड्स आपको देख कर कुछ ज़्यादा ही हरकतें करने लगेंगी.

 

Sharing is caring!