Sharing is caring!

दुनिया में लोग पैसा कमाने के लिए कुछ भी कर सकते है ऐसा ही ये मामला है ये आदमी ने तस्करी करने के लिए एक ऐसा तरीका चुना लेकिन तब भी पुलिस ने पकड़ लिया पुर्तगाल के लिस्बन एयरपोर्ट पर पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है जो अपने अंडरवियर में कोकेन ड्रग को छिपा कर ले जा रहा था। शख्स के पास करीब एक किलो कोकेन बरामद हुआ है।

एक शख्स ने ब्राजील के लिए लिसबन एयरपोर्ट से फ्लाइट ली. वो अंडरवियर के अंदर एक किलो कोकीन लेकर जा रहा था. पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया. मंगलवार को रिपोर्ट की रिपोर्ट में ये खुलासा हुआ. पुलिस ने बयान दिया कि कस्टम एजेंट्स ने पोर्तुगाल के सबसे बिजी एयरपोर्ट पर एक शख्स को ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया. जहां वो अंडरवियर में कोकीन छिपाकर ब्राजील ले जा रहा था. पुर्तगाल की ज्यूडिशियल पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि शख्स ने कोकेन को अपने हिप्स पर टेप से बांध रखा था। उसने एक किलो कोकेन को दो भूरे रंग की पॉलिथीन में भरा और फिर उसे हिप्स पर बांध लिया। आरोपी को लगा कि वो ऐसा कर पुलिस की नजरों से बच जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हो सका. डेली न्यजपेपर पब्लिको और अन्य मीडिया का कहना है कि शख्स को उस वक्त हिरासत में लिया गया जब वो उत्तरी ब्राजील के बेलेम में पहुंच चुका था. उसने स्विम ट्रंक पहना था जिसमें कोकीन के दो पैकेट छिपे हुए थे.

पुलिस ने एक और शख्स को गिरफ्तार किया है जो ये ड्रग्स उससे लेने वाला था। दोनों की उम्र 30 से 40 साल के बीच बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार एक किलो ड्रग 5000 डोज के बराबर है। फिलहाल दोनों पर पुर्तगाल में ड्रग्स तस्करी का मामला चल रहा है और पुचताच चल रही है पुलिस इन दोनों की मदद से पूरी गैंग को पकड़ लेगी.

Sharing is caring!