Sharing is caring!

श्रीदेवी के अचानक निधन से तो बॉलीवुड को झटका लगा ही लेकिन सबसे ज्‍यादा हैरानी इस बात की थी क‍ि आख‍िर वह बाथटब में डूब कैसे गईं। श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने भी अपनी एक बातचीत में पूरा वाकया बताया क‍ि कैसे महज 20 मिनट के अंदर ही हंसती-मुस्‍कुराती श्रीदेवी बाथटब में दुर्घटनावश डूब कैसे गईं। वहीं अब आमिर खान ने भी बताया है कि बाथटब में डूबने से कैसे डेथ हो सकती है और ऐसा ही एक वाकया वह अपने दोस्‍त का भी देख चुके हैं.

खबरों के मुताबिक आमिर खान हाल ही में विदेश से लौटने के बाद सांत्‍वना प्रकट करने के लिए बोनी कपूर के पास पहुंचे और उन्होनें बोनी से अपने निजी जीवन का वो वाक्या शेयर किया जो श्रीदेवी के मौत से मिलता जुलता है । आमिर ने बोनी को बताया कि उनके दोस्‍त की पत्‍नी के साथ भी ठीक वैसा ही वाक्या हुआ था जैसा कि श्रीदेवी के साथ हुआ ।आमिर के अनुसार उनके दोस्त की पत्नी भी बाथटब में बेसुध पाई गई थी .. तभी ऐन वक्‍त पर उनके दोस्‍त ने अपनी पत्‍नी की हालत को नोटिस किया और उनको बाथटब से बाहर निकाला। ऐसे में होश में आने के बाद आमिर की दोस्त ने अपनी पत्नी से पूछा कि वो बाथटब में कैसे डूब गई थीं तो उन्‍होंने जवाब दिया कि वो नहीं जानती कि ये सब कैसे हुआ।

बोनी कपूर ने श्रीदेवी की मौत के बाद एक इंटरव्यू में उस शाम के घटनाक्रम को बयां किया था जिसके अनुसार 24 फरवरी की शाम तकरीबन 6:30 बजे के लगभग वो दुबई के होटल पहुंचे थें जिसमें श्रीदेवी ठहरी थीं । होटल पहुंचकर वो रिसेप्‍शन से डुप्‍ल‍िकेट चाबी से लेकर उनके कमरे में गए। उनके सरप्राइज से श्रीदेवी बेहद खुश थीं.. जिसके बाद श्रीदेवी और बोनी में आधे घंटें तक बात हुई।इसके बाद दोनों ने डिनर का प्‍लान बनाया और श्रीदेवी फ्रेश होने के लिए बाथरूम में चली गईं। जबकि बोनी लिव‍िंग रूम में टीवी पर मैच देखने लगे।इसके बाद 15-20 मिनट बाद जब श्रीदेवी बाहर नहीं आईं तो उन्‍होंने टीवी की वाल्यूम कम करके उन्‍हें आवाज दी। पर अंदर से कोई जवाब नहीं मिला .. जिसके बाद वो बाथरूम की तरफ गएं.. वहां उन्होने पाया कि बाधरूम के दरवाजे की अंदर से कुंडी नहीं लगी थी।बोनी ने अनुसार इसके बाद जब उन्होने अंदर के नजारे को देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई क्योंकि श्रीदेवी बाथटब में पूरी तरह डूबी हुई थी.. वो हिल-डुल नहीं रही थीं

 

Sharing is caring!