Sharing is caring!

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान काफी समय से लाइमलाइट में बनी हैं. सुहाना दूसरे स्टार किड्स के कम्पेयर में सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में रहती हैं. सुहाना कभी अपनी माँ गौरी खान के साथ पार्टी में तो कभी जिम के बाहर स्पॉट की जाती हैं. इसके अलावा वे एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आई हैं और इस बार उनके सुर्ख़ियों में आने का कारण हैं उनके फोटोज पर होने वाली ट्रोलिंग.

जी, हां हाल ही में सुहाना अपनी माँ गौरी के साथ दिल्ली के Cirque Le Soir में पार्टी करते नजर आई थीं. इस पार्टी में सुहाना ने ब्लैक कलर की वन पिस ड्रेस पहन रखी थी जिसकी वजह से वे पहले भी सुर्ख़ियों में आ चुकी हैं पर सुहाना के इस फोटो पर अब यूज़र्स ने कमेंट करना शुरू कर दिया है.

कई यूज़र्स ने उनके धर्मं को लेकर भी कमेंट किए हैं तो कई यूज़र्स ने उन्हें सही तरह से कपड़े पहनने की सलाह भी दी. सुहाना के इस फोटो को उनकी माँ गौरी खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया था जिसके बाद से ही वे ट्रोल होना शुरू हो गईं. एक यूज़र ने सुहाना के फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘सुहाना तुम्हें मुस्लिम कहलाने का अधिकार नहीं है. एक मुस्लिम लड़की को अपना शरीर हमेशा ढंक कर रखना चाहिए. सुहाना बहुत जल्दी बड़ी होने की कोशिश कर रही हैं. थम जाओ बच्ची.’

इसके अलावा शाहरुख़ खान के एक फैन ने लिखा, ‘अच्छे से तैयार नहीं हुई हैं और बिलकुल भी डिसेंट नहीं लग रही है. तुम इस तरह के कपड़े पहने बिना भी अच्छी एक्ट्रेस बन सकती हो. मैं जानता हूं कि तुम हमेशा ऐसे ही तैयार हुई हो लेकिन वह एक बच्ची है और लोग उसे जज करेंगे’. इसके अलावा कई यूज़र्स ने इन कमेंट्स का विरोध भी किया.कहा जा रहा है कि सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं.

Sharing is caring!