Sharing is caring!

भारत का प्रसिद सीरियल तारक मेहता का उल्टा चस्मा काफी लोगो की पसंद है हर घर में तारक मेहता देखा जाता है लोग इस सीरियल को काफी पसंद करते है लोग इस कॉमेडी सीरियल के लिए पागल दीवाने है.आज के समय में टीवी पर ऐसे बहुत से कम शोज़ बचे हैं जिन्हें हम बेझिझक अपने परिवार के साथ देख सकते हैं. बाकी शोज़ का तो क्या ही कहना, बॉलीवुड की तर्ज पर चलते हुए कब टीवी शोज़ भी इतने मॉडर्न हो गए कि आज तो इन्हें माँ-बाप के साथ देखना तो दूर इनका नाम भी परिवार के किसी बड़े के सामने ले लिया तो समझिये शामत है. खैर टीवी के सबसे पोपुलर शोज़ में से एक का नाम है तार्क मेहता का उल्टा चश्मा. यकीनन आपने भी इस शो को देखा होगा. इस पारिवारिक शो के आज देश और दुनिया में कई फैन्स है.टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैन्स के लिए एक ही टाइम में एक बुरी खबर और एक अच्छी खबर है। गुड न्यूज ये है कि इस सीरियल का टेलिकास्ट कम से कम 5 साल तक और किए जाने की उम्मीद है. रिपोर्ट के मुताबिक गोरेगांव (मुंबई) स्थित ‘फिल्मसिटी’ में बने ‘तारक मेहता…’ के सेट के लिए मेकर्स असित कुमार मोदी ने अब सीधे 2022 तक की बुकिंग करवा ली है.वहीं बेड न्यूज ये है कि अब फैन्स के किए शो का सेट देखना आसान नहीं होगा, क्योंकि इस शो के मेकर्स ने शूटिंग में परेशानी देखते हुए सेट के बाहर लोहे के पतरे की ऊंची-ऊंची दीवार उठवा दी हैं, ताकि कोई भी फैन्स आसानी अंदर न आ सके.

ऐसे में आज हम इस पोस्ट के माध्यम से आपको इसी शो के एक किरदार टप्पू की गर्लफ्रेन्ड के बारे में बताने जा रहे हैं.

याद हो तो भव्या गाँधी का नाम सबसे पहले तारक मेहता शो की ही सोनू का किरदार निभाने वाली निधि भानुशाली के जुड़ा था. इस रिश्ते के बारे में बताया गया कि इन दोनों की दोस्ती सेट पर ही हुई और वहीँ से प्यार में बदल गयी. हालाँकि हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में भव्या ने इस बात की ख़ारिज करते हुए इस बात को गलत ठहरा दिया और कहा हम सिर्फ अच्छे दोस्त है. भव्या के इस बयान के बाद कुछ लोगों का ये भी मानना था कि कम उम्र में अफेयर छिपाने के लिए भव्या ने इस बयान को दिया है.

इसके कुछ ही समय बाद इस लिस्ट में दूसरा नाम जुड़ा स्टार प्लस के फेमस शो वीर की अरदास वीरा में नज़र आ चुकी देवांगना सूर्यवंशी . खबरों की माने तो दोनों की मुलाकात एक अवार्ड नाईट में हुई थी लेकिन भव्य ने इस रिश्ते को भी सिरे से नकार दिया था. अब सच क्या है ये तो खुद टप्पू और दोनों लड़कियां ही जाने.

Sharing is caring!