Sharing is caring!

अगर आप शादीशुदा हैं तो ये खबर जरुर पड़े शादी से पहले आप एक सफल इंसान थे. मगर जैसे ही शादी की हैं तो आपकी किस्मत जैसे आपसे रूठ ही गई हैं इतना पढ़ाई लिखाई सब होने के बाद भी भी आप असफल हो रहे हैं मगर कैसे कही इसके पीछे आपके धर्मपत्नी का हाथ तो नहीं हैं.लेकिन, अगर आपकी शादी होने के बाद आपकी जिंदगी में कई सारी मुसीबते आ रही हो या फिर आपको ऐसा लग रहा हो कि आपको असफलता मिल रही है। तो हो सकता है कि इन सबकी वजह आपका पार्टनर हो। दरअसल, अभी तक अगर आपको ये लगता रहा हो कि हर पत्नी अपने पति के लिए और अपने ससुराल वालों के लिए भाग्य बढ़ाने वाली होती है तो आप बिल्कुल गलत हैं। कुछ महिलाओं की आदतों और कामों की वजह से भी आपकी किस्मत खराब हो सकती है। तो आइये जानते हैं वो कौन सी महिलाएं होती हैं जो अपने पति के लिए खतरनाक साबित होती हैं। आज हम आपको ऐसे कुछ लक्षण बताने जा रहे हैं जो अगर पत्नी में हैं तो आपके लिए है बुरा संकेत……

अगर किसी व्यक्ति की पत्नी को बहुत देर तक सोने की आदत हो तो वह घर और परिवार के लिए अशुभ हो सकती है। देर तक सोने वाली स्त्रियां अपने पति और उसके परिवार व ससुराल के लोगों की असफलता का कारण बन सकती है। इसलिए ऐसी महिलाओं से सावधान रहे जो देर तक सोने की आदत से ग्रसित हो।

मॉस खाने का भक्स्ड करने वाली- क्या आपकी धर्मपत्नी को मास खाना अच्छा लगता हैं मगर कही यह उनकी मुह का संवाद आपके किस्मत को न खा जाये अगर आपकी धर्मपत्नी मास खाने की अदि हैं तो उसे रुके नहीं बस सोमवार मंगलवार गुरुवार और शनिवार के दिन मास न खाने दे नहीं तो आपका परिवार बहुत जल्दी ख़तम हो जायेगा और आप असफल रहोगे.

अगर किसी व्यक्ति की पत्नी ज्यादा पुराने ब्रश का इस्तेमाल करने की आदी है, तो वह न सिर्फ अपने पति के लिए बल्कि अपने ससुराल वालों के लिए भी दुर्भाग्य का कारण बन सकती है। अगर ऐसा है तो उसे ऐसा करने से रोके और उसे नया ब्रश लाकर दें।

सर पर हाथ रखना- अगर आपकी धर्मपत्नी हमेशा सेर पर हाथ रखती हैं तो उनकी यह आदत छुड़ा दे नहीं तो आपने आज तक जो भी कमाया होगा सब गवा दुगे हमेसा हर जगह असफल; ही रहोगे कोई पद आपको मिल भी रहा हो तो कोई और को दे दिया जयेगा.

Sharing is caring!