Sharing is caring!

आप जिन लाइन्स को ऊपर पड़ रहे है वो बिलकुल सच है.जी हाँ ये विजय माल्या की बेटी है.आज माल्या की इमेज एक डिफॉल्टर के रूप में बन गई है. लिकर किंग के नाम से मशहूर विजय माल्या व्यापार से ज्यादा अपनी लग्जरी लाइफ, दौलत और शोहरत को लेकर चर्चा में रहते हैं. करीब 9000 करोड़ रुपए का लोन डिफॉल्ट करने वाले विजय माल्या को कार लवर भी कहा जाता है.विजय माल्या का जन्‍म भारत में 18 दिसम्बर, 1955 को हुआ था. माल्‍या बिजनेस किंगफिशर एयरलाइंस के अध्यक्ष व उद्योगपति विट्ठल माल्या के बेटे हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी का मशहूर बिजनेसमैन विजय माल्या के साथ एक खास रिश्ता है. यह रिश्ता बेटी का है.

माल्या के साथ उनकी एक तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हुई थी तब कई लोगों ने हीरोइन के बिजनेस टायकून के साथ रिश्ते पर सवाल उठाए थे. वैसे बहुत कम लोग ये बात जानते हैं कि उन्होंने समीरा का कन्यादान किया था. समीरा उनकी रिश्तेदार हैं. वह विजय माल्या को अंकल कहकर पुकारती है.

Image result for बॉलीवुड की ये खूबसूरत हीरोइन निकली विजय माल्या की बेटी, देखकर आप भी रह जाएँगे हैरान !

नाइटलाइफ जीने वाले माल्‍या की लाइफ में तमाम लड़कियां रहीं हैं. विजय माल्‍या की लाइफ में समीरा त्याबजी का एक खास स्‍थान रहा है. समीरा एयर इंडिया एयरलाइंस की एयर होस्टेस थीं और देखने में भी बहुत ज्‍यादा सुंदर थीं. ऐसे में जब माल्‍या ने इन्‍हें देखा तो पहली ही नजर में इनके दीवाने हो गए. समीरा त्याबजी के प्‍यार में डूबे विजय माल्‍या ने 1986 में इनसे शादी रचा ली. दोनों एक दूसरे के साथ एक खुशहाल जिंदगी जी रहे थे. फिर 1987 में इन्हें एक बेटा स‍िद्धार्थ माल्‍या हुआ लेकिन वक्‍त के साथ यह रि‍श्‍ता डगमगा गया था.फिर विजय माल्‍या की लाइफ में रेखा माल्‍या की एंट्री हुई. रेखा और विजय माल्‍या ने जून 1993 में शादी रचा ली थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रेखा भी पहले से शादीशुदा थी. विजय को जहां बेटे के रूप में पहले से सिद्धार्थ था. वहीं रेखा माल्‍या के पिछली शादी से लैला और कबीर नाम के दो बच्‍चे थे.

 

 

Sharing is caring!