Sharing is caring!

टेलीविज़न के धार्मिक शो ‘देवो के देव महादेव’ में पार्वती के रूप में दिखाई देने वाली एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया की खुबसूरती का आज हर कोई दीवाना है. टीवी पर पार्वती के रूप में मासूम दिखने वाली एक्ट्रेस सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर काफी एक्टिव हैं. वे आए दिन अपने फोटोज सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करती रहती हैं.

एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है जिसमें वे बेहद खुबसूरत लग रही हैं. इस फोटो के साथ कैप्शन देते हुए एक्ट्रेस ने गुलजार साब की कुछ लाइन लिखी, ‘इस बार तो यूं होगा थोडा सा सुकून होगा ना दिल में कसक होगी ना सर में जुनून होगा’.

सभी फोटोज में सोनारिका बहुत ही सुन्दर और हॉट लग रही हैं. इसके अलावा सोनारिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने कुछ बिकिनी फोटोज भी शेयर किए थे जिसे लेकर वे खूब ट्रोल भी हुई थीं. जिसके बाद सोनारिका ने कहा था कि, ‘पता नहीं मैं किस दुनिया में जी रही हूं. यहां लड़कियों के लिए बिकिनी पहनना भी अपराध है.’

एक्ट्रेस अपने हॉट फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर करने के लिए काफी चर्चा में रहती हैं. बता दे एक्टर्स के इंस्टाग्राम पर 490k फ़ॉलोअर्स हैं.एक्ट्रेस कई टीवी शोज़ में काम चुकी हैं पर उन्हें असली पहचान ‘देवो के देव महादेव’ में पार्वती के रोल से ही मिली है.एक्ट्रेस ने अब तक इंस्टाग्राम पर 1149 पोस्ट शेयर की हैं.

कहा जा रहा है कि सोनारिका जल्द ही एक बार फिर से सोनी टीवी के ही ऐतिहासिक शो में नजर आने वाली हैं.टीवी के साथ ही एक्ट्रेस फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म से की थी.एक्ट्रेस ने टेलीविज़न पर लाइफ ओके के शो ‘तुम देना साथ मेरा’ से इंडस्ट्री में एंट्री ली थी.सोनारिका ने साल 2016 में आई फिल्म ‘सांसे’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

Sharing is caring!