Sharing is caring!

जाने माने बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना इन दिनों फिल्म ‘पैडमैन’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान ट्विंकल ने पीरियड्स को लेकर अपना अनुभव लोगों से शेयर किया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ट्विंकल ने अपने साथ घटित एक अनुभव को बताते हुए कहा, कि मुझे याद है जब मैं बोर्डिंग स्कूल में थी तब वहां मुझे पीरियड्स के संबंध में बताने के लिए कोई नहीं था. एक दिन स्कूल कैंटीन में मुझे लगा कि कुछ हुआ है और जब मैंने चेक किया तो पता चला कि मुझे पीरियड्स हो गये.मुंबई में फिल्म का प्रचार कर रहीं ट्विंकल ने अपने जीवन की एक घटना बयां की, जिसे समाज एक शर्म का विषय मानता है.

Twinkle Khanna ने शेयर की पहले पीरियड की कहानी, बोलीं- एक दिन स्कूल की कैंटीन में...

ट्विंकल ने एक दर्शक से बातचीत में कहा, “मुझे याद है जब मैं बोर्डिग स्कूल में थी तो वहां मुझे इन सब के बारे में बताने के लिए मेरे साथ मां या मौसी नहीं थीं. एक दिन स्कूल कैंटीन में मुझे लगा कि मेरे यूनीफॉर्म में दाग लग गया है, मैं कपड़े बदलने के लिए तुरंत भागी.

जब पिछले साल अगस्त में दक्षिण भारत में एक शिक्षक ने 12 वर्षीय एक छात्रा को कक्षा से सिर्फ इसलिए बाहर निकाल दिया, क्योंकि पीरियड्स की वजह से उसके कपड़े और सीट पर दाग लग गए थे। वो घर गई और उस लड़की ने बालकनी से कूदकर जान दे दी। मुझे नहीं समझ आता कि इस कॉमन शारीरिक क्रिया को लेकर इतनी शर्मिंदगी क्यों रहती है। मुझे उम्मीद है कि पैडमैन के बाद लड़कियां पीरियड्स को लेकर शर्म न फील करें।’बता दें कि ‘पैडमैन’ 9 फरवी को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे लीड रोल में हैं। यह फिल्म ‘अरुणाचलम मुरुगनाथम’ की बायोपिक है। तमिलनाडु के मुरुगनाथम ‘पैडमैन’ के नाम से फेमस हैं। मुरुगनाथम महावारी से जुड़ी समस्याओं पर काम करते हैं। माना जा रहा है फिल्म काफी अच्छा रिस्पांस करेगी.

Sharing is caring!