Sharing is caring!

बोला जाता है प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती  ये बात समय समय पर टीवी और फिल्मों से जुड़े लोग प्रूव करते रहते हैं. अब इस लिस्ट में नाम शामिल हो गया है एकता कपूर का. एकता 42 साल की हैं और आखिरकार उन्हें अपना वैलेंटाइन मिल ही गया है. एकता ने इंस्टाग्राम पर अपने इस नए वैलेंटाइन की तस्वीर भी शेयर की है.अगर आप कंफ्यूज हो गए हैं तो बता दें कि एकता का ये वैलेंटाइन कोई और नहीं बल्कि उनके भाई तुषार कपूर का बेटा लक्ष्य है. एकता ने लक्ष्य की तस्वीर शेयर करते हुए उसे अपना वैलेंटाइन बताया है.

आपको बता दे कि एकता दो दशक से भी ज्यादा वक्त से   टीवी के लिए कई शोज का निर्माण कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होने कई बॉलीवुड फिल्में भी प्रोड्यूस की हैं।एकता ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें लक्ष्य अपने हाथों में फूल लिए मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।आपको बता दे कि लक्ष्य का जन्म जून 2016 को सेरोगेसी के जरिए हुआ था।एकता अक्सर इंस्टाग्राम पर लक्ष्य की तस्वीरें साझा करती रहती हैं। जीतेंद्र और शोभा कपूर की बेटी एकता साल 1995 से इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। और उन्होने बहुत से लोकप्रिय टीवी शो और फिल्मों का निर्माण किया है। एकता ने ‘रागिनी एमएमएस’, ‘द डर्टी पिक्चर’, ‘लूटेरा’, ‘उड़ता पंजाब’ जैसी फिल्मों का निर्माण किया है.

मालूम हो कि लक्ष्य अभिनेता तुषार कपूर के बेटे हैं, जिनका जन्म जून 2016 को सेरोगेसी के जरिए हुआ था. एकता अक्सर इंस्टाग्राम पर लक्ष्य की तस्वीरें साझा करती रहती हैं.

बता दें, जीतेंद्र और शोभा कपूर की बेटी एकता साल 1995 से इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं. 17 साल की उम्र में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी. ‘हम पांच’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कहानी घर घर की’, ‘पवित्र रिश्ता’, ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘नागिन’ जैसे टीवी शो के अलावा उन्होंने ‘क्या कूल हैं हम’, ‘कृष्णा कॉटेज’, ‘सी कंपनी’, ‘लव सेक्स और धोखा’, ‘रागिनी एमएमएस’, ‘द डर्टी पिक्चर’, ‘लूटेरा’, ‘उड़ता पंजाब’ जैसी फिल्मों का निर्माण किया है.

Sharing is caring!